Create

WWE दिग्गज ने अपनी रिटायरमेंट की तारीख का ऐलान करते हुए फैंस को चौंकाया, जानिए कब होगा पूर्व चैंपियन के करियर का अंत?

WWE दिग्गज ऐज जल्द रिटायर हो सकते हैं
WWE दिग्गज ऐज जल्द रिटायर हो सकते हैं
reaction-emoji
Subham Pal

Edge: WWE दिग्गज ऐज (Edge) इस हफ्ते Raw में मैच लड़ते हुए दिखाई दिए और इस शो का आयोजन उनके होमटाउन टोरंटो में कराया गया था। बता दें, ऐज ने रॉ (Raw) के मेन इवेंट में डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) को हराया था और इसके बाद उनकी वाइफ बेथ फीनिक्स (Beth Phoenix) ने उन्हें जजमेंट डे के हमले से बचाया था। Raw के इस एपिसोड के बाद ऐज ने अपनी रिटायरमेंट की तारीख का ऐलान करते हुए सभी को हैरान कर दिया।

WWE Raw के ऑफ एयर होने के बाद दिग्गज ऐज ने किया अपनी रिटायरमेंट की तारीख का ऐलान

@WWE @EdgeRatedR Thank you Edge. Chills. An amazing speech to end the night. Will see you back in one year in this building in August to end it the way you want it to. #WWERaw. https://t.co/S7A3GOd8hP

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के ऑफ एयर होने के बाद दिग्गज ऐज प्रोमो कट करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान ऐज ने खुलासा किया कि वो अपने रिटायरमेंट मैच के लिए अगले साल टोरंटो में वापसी करना चाहते हैं। इसका मतलब यह है कि 2023 वो साल होगा जब ऐज इन-रिंग कम्पटीशन से रिटायर हो जाएंगे।

.@EdgeRatedR reminding Damian Priest who the veteran is!#WWE #WWERaw https://t.co/HFEDGmBrlV

बता दें, ऐज दो महीने बाद 49 साल के हो जाएंगे और अगर WWE अगले साल इसी समय ऐज के रिटायरमेंट मैच के लिए टोरंटो में वापसी करती है तो ऐज 50 साल की उम्र पार करने से पहले ही रिटायर हो जाएंगे। देखा जाए तो ऐज को इन-रिंग कम्पटीशन से रिटायर होते हुए देखना काफी इमोशनल पल होगा और उम्मीद है कि ऐज को रिटायरमेंट मैच में अपनी पसंद के सुपरस्टार का सामना करने का मौका मिलेगा।

इससे पहले ऐज को साल 2011 में नेक इंजरी की वजह से इन-रिंग कम्पटीशन से रिटायर होना पड़ा था। इसके बाद ऐज ने Royal Rumble 2020 के जरिए WWE में चौंकाने वाली वापसी की थी। देखा जाए तो ऐज का रिटायरमेंट से वापसी करना किसी चमत्कार से कम नहीं था और वापसी के बाद से ही वो WrestleMania को मेन इवेंट करने के अलावा सैथ रॉलिंस और रैंडी ऑर्टन जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ क्लासिक मैच दे चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...