WWE दिग्गज Edge के अगले प्रतिद्वंदी का हुआ खुलासा, Extreme Rules में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन से होगा सामना?

WWE दिग्गज ऐज जल्द ही वापसी करते हुए दिखाई दे सकते हैं
WWE दिग्गज ऐज जल्द ही वापसी करते हुए दिखाई दे सकते हैं

Edge vs Finn Balor: WWE दिग्गज ऐज (Edge) के अगले प्रतिद्वंदी का खुलासा हो चुका है और रिपोर्ट्स की माने तो ऐज इस साल एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर (Finn Balor) का सामना करते हुए दिखाई दे सकते हैं। बता दें, रिया रिप्ली (Rhea Ripley), फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) द्वारा जजमेंट डे से निकाले जाने के बाद ऐज ने रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) & डॉमिनिक (Dominik) की टीम जॉइन की थी।

हालांकि, Clash at the Castle में डॉमिनिक मिस्टीरियो ने ऐज और रे मिस्टीरियो को धोखा दे दिया था और इस वक्त वो भी जजमेंट डे का हिस्सा बन चुके हैं। इसी महीने जजमेंट डे ने Raw के एक एपिसोड के दौरान ऐज पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें चोटिल कर दिया था और इसके बाद से ही ऐज टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं। Xero News की रिपोर्ट्स की माने तो ऐज Extreme Rules में फिन बैलर का आई क्विट मैच में सामना करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

WWE सुपरस्टार फिन बैलर ने हाल ही में ऐज को जजमेंट डे के द्वारा हुई इंजरी के बारे में बात की

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर हाल ही में रिया रिप्ली और डेमियन प्रीस्ट के साथ WWE The Bump शो पर दिखाई दिए। इस दौरान फिन बैलर ने ऐज को हुई इंजरी के बारे में बात की और उन्होंने कहा-

"ईमानदारी से कहूं तो मैं इस बात को लेकर काफी हैरान हूं कि उन्हें ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। मैं इससे भी बुरा कर चुका हूं। इसलिए, अगर वो जल्द ही ठीक होते हैं और Raw में वापसी करने की कोशिश करते हैं, जो कि मुझे नहीं लगता कि वो आने वाले कुछ महीनों तक वापसी कर पाएंगे, हमलोग उन्हें और ज्यादा चोट पहुंचा सकते हैं।"

बता दें, इस हफ्ते Raw के एपिसोड में ऐज की वापसी की अफवाह है। अगर इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान सचमुच ऐज की वापसी देखने को मिलती है तो यह देखना रोचक होगा कि वो वापसी के बाद क्या करने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।