49 साल के दिग्गज की Royal Rumble 2023 में Hell in a Cell मैच के लिए होगी वापसी, WWE के पूर्व चैंपियन की होगी हालत खराब?

Pankaj
WWE दिग्गज को लेकर अहम जानकारी सामने आई
WWE दिग्गज को लेकर अहम जानकारी सामने आई

Finn Balor: मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर (Finn Balor) का अगला मुकाबला ऐज (Edge) के साथ होगा। दोनों के बीच रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2023 में हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) मैच होने की उम्मीद जताई जा रही है।

जून 2022 में फिन बैलर ने ऐज के जजमेंट डे ग्रुप को ज्वाइन किया था। इसमें उनके साथ रिया रिप्ली और डेमियन प्रीस्ट भी थे। इन तीनों ने बाद में ऐज के ऊपर ही अटैक कर दिया था। अक्टूबर में Extreme Rules इवेंट में ऐज WWE टीवी में अंतिम बार नज़र आए थे। बैलर के साथ उनका आई क्विट मुकाबला हुआ था। इस मैच में ऐज की हार हुई थी।

WWE दिग्गज ऐज को लेकर मौजूदा रिपोर्ट में बड़ी खबर सामने आई

Wrestling News की नई रिपोर्ट के अनुसार अगले साल 28 जनवरी को होने वाले Royal Rumble इवेंट में ऐज का मुकाबला फिन बैलर के साथ होगा। दोनों के बीच Hell in a Cell मैच होगा। इसका मतलब है बहुत जल्द ऐज की WWE रिंग में वापसी हो जाएगी। बैलर इस मैच में 'डीमन' गिमिक में नज़र आ सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो फिर मुकाबला बहुत तगड़ा होगा।

अब देखना होगा कि WWE रिंग में ऐज की वापसी कब होगी। WWE Extreme Rules इवेंट में ऐज और उनकी पत्नी का बुरा हाल जजमेंट डे ने किया था। ऐज इसका बदला आने वाले समय में जरूर लेंगे। Elimination Chamber 2023 का आयोजन 18 फरवरी को अगले साल होगा। ये इवेंट कनाडा में आयोजित होगा। कहा जा रहा है कि वहां भी ऐज की वापसी हो सकती है।

खैर ऐज की वापसी को लेकर अभी तक कोई भी कंफर्म जानकारी सामने नहीं आई है। WWE ने उनकी वापसी के लिए कोई ना कोई बड़ा प्लान जरूर तैयार किया होगा। आने वाले समय में इसका खुलासा हो जाएगा। अगले साल की शुरूआत में वापसी कर वो अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दे सकते हैं। देखना होगा कि बैलर के साथ उनका मुकाबला होगा या नहीं।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now