Edge का WWE कॉन्ट्रैक्ट के आखिरी मैच से पहले सामने आया अनोखा रिकॉर्ड, जानिए दिग्गज की अपने होमटाउन में लड़े गए मैचों में कैसी रही है परफॉर्मेंस

ऐज का रिटायर होना काफी भावुक पल होगा
ऐज का रिटायर होना काफी भावुक पल होगा

Edge: SmackDown में इस हफ्ते होने जा रहे ऐज (Edge) के WWE कॉन्ट्रैक्ट के आखिरी मैच से पहले उन्हें लेकर रोचक आंकड़ा सामने आ रहा है। ऐज को WWE इतिहास के महानतम सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। ऐज ने सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में लोकप्रियता हासिल करने के अलावा अपने करियर के दौरान टैग टीम डिवीजन में भी काफी नाम कमाया है।

इसके अलावा ऐज अपने WWE करियर में कई मौकों पर वर्ल्ड चैंपियन बनने में भी कामयाब रहे हैं। अब ऐज इस हफ्ते SmackDown में शेमस के खिलाफ अपने WWE कॉन्ट्रैक्ट का आखिरी मैच लड़ने वाले हैं। इस धमाकेदार मैच से पहले ऐज के टोरंटो में लड़े गए मैचों को लेकर अनोखा रिकॉर्ड सामने आ रहा है।

ऐज का टोरंटो में रिकॉर्ड शानदार रहा है
ऐज का टोरंटो में रिकॉर्ड शानदार रहा है

Wrestling Stats & Info के अनुसार ऐज को टोरंटो में 7 मैचों में जीत जबकि 3 मैचों में हार मिली है। हालांकि, ऐज की एक भी हार पिनफॉल या सबमिशन के जरिए नहीं आई है। बता दें, ऐज को साल 2006 में टोरंटो में लैडर मैच में हार मिली थी। वहीं, साल 2007 में टैग टीम मैच में अपने साथी के पिन होने की वजह से ऐज को हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, साल 2010 में ऐज को काउंटआउट के जरिए हार मिली थी

Edge ने इस हफ्ते WWE SmackDown में रिटायर होने को लेकर दिया बड़ा बयान

ऐज इस हफ्ते SmackDown में शेमस के खिलाफ अपने WWE कॉन्ट्रैक्ट का आखिरी मैच लड़ने वाले हैं और उन्होंने पहले कहा था कि वो इस साल टोरंटो में मैच लड़कर रिटायर हो सकते हैं। हालांकि, ऐज ने ET Canada से बात करते हुए यह चीज़ स्वीकार की कि उन्हें पता नहीं है कि वो इस हफ्ते SmackDown में रिटायर होंगे या नहीं।

WWE दिग्गज ऐज ने कहा-

" मैं नहीं जानता हूं। यह मेरे लिए अजीब है लेकिन मैं नहीं जानता हूं। मैंने इस बारे में सोचा लेकिन ज्यादा नहीं। यह मेरे मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट में आखिरी मैच है। मुझे शायद तब पता चलेगा जब तक मैं मैच लड़ने के बाद लॉकर रूम में जाउंगा, खुद पर से दवाब हटाने, बेचैनी और टेंशन को दूर करने के बाद जो कि पहले मुझे कभी नहीं हुई।"

उन्होंने आगे कहा-

"यह मेरे लिए अजीब है और इस वजह से यह करना और भी कठिन हो गया है। मैं अक्टूबर में 50 का होने वाला हूं। यह अब आसान नहीं रहा। पहले मैं ज्यादा परवाह नहीं करता था लेकिन अब एक प्रक्रिया है। यह सपना है लेकिन यह कठिन होता जा रहा है।"

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now