Create
Notifications

WWE रिंग में दिग्गज Edge ने की धमाकेदार वापसी, पूरे रोस्टर को WrestleMania 38 में मैच के लिए दी चुनौती

WWE Raw में दिग्गज ऐज ने की शानदार वापसी
WWE Raw में दिग्गज ऐज ने की शानदार वापसी
PANKAJ
visit

WWE Raw के एपिसोड में इस हफ्ते दिग्गज ऐज ने जबरदस्त वापसी की। रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 के लिए ऐज ने अपना दावा ठोक दिया है। ऐज (Edge) ने वापसी कर पूरे रोस्टर को चुनौती दे दी। उन्होंने कहा कि कोई भी आकर उन्हें टक्कर दे सकता है। इसका मतलब साफ है कि इस बार WrestleMania 38 में ऐज का जलवा देखने को मिलेगा।

"I still dream about walking down that aisle at #WrestleMania, soaking in all that energy that you give me so I can be 𝒑𝒉𝒆𝒏𝒐𝒎𝒆𝒏𝒂𝒍."@EdgeRatedR#WWERaw https://t.co/P5OKSYpBB5

WWE Raw में दिग्गज ऐज ने वापसी कर शानदार प्रोमो दिया

पिछले महीने Royal Rumble इवेंट में अंतिम बार WWE रिंग में ऐज नजर आए थे। ऐज और बेथ फीनिक्स का मुकाबला द मिज और मरीस के साथ हुआ था। ऐज और फीनिक्स ने शानदार जीत हासिल की थी। इस हफ्ते ऐज ने अच्छी वापसी की। फैंस ने उनका शानदार अंदाज में स्वागत किया। WWE ने उनकी वापसी का ऐलान शो की शुरूआत में ही कर दिया था।

ऐज ने अच्छा प्रोमो कट किया। उन्होंने अपने WrestleMania रिकॉर्ड के बारे में बताया। इसके अलावा उन्होंने अपने बचपन के बारे में भी बात की और बताया कि किस तरह वो WrestleMania देखते थे। ऐज ने खासतौर पर WrestleMania 3 का जिक्र किया। इसके बाद उन्होंने WrestleMania में किए गए अपने खास कारनामों के बारे में बताया। ऐज ने इसके बाद बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें WrestleMania की जरूरत है और WrestleMania को उनकी जरूरत है। ऐज ने इसके बाद पूरे रोस्टर को चैलेंज किया। उन्होंने कहा कि कोई भी आकर अपने आप को उनके सामने साबित कर सकता है। ऐज ने कहा कि जिसके साथ भी उनका मुकाबला होगा वो उसकी लाइफ बना देंगे।

"I need someone to step up. You want to prove yourself at #WrestleMania? You stand across the ring at @WrestleMania against the man who is still the best in this industry today! Fight me at #WrestleMania and I'll make you live forever."Who will step up to @EdgeRatedR?#WWERaw https://t.co/SkdQ53oBbw

ऐज का कोई भी प्रतिद्वंदी अभी सामने नहीं आया। ऐज ने रोस्टर को चुनौती दी और वो चले गए। शायद अगले हफ्ते अब ऐज को कोई चुनौती दे सकता है। फैंस के दिमाग में ये सवाल जरूर होगा कि ऐज का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा। शायद कोई यंग सुपरस्टार उन्हें चुनौती दे सकता है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम ऑस्टिन थ्योरी का सामने आएगा। अगर उन्हें ऐज के खिलाफ लड़ने का मौका मिलेगा तो फिर उनका करियर आगे जाकर उड़ान भर सकता है।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now