WWE रिंग में दिग्गज Edge ने की धमाकेदार वापसी, पूरे रोस्टर को WrestleMania 38 में मैच के लिए दी चुनौती

WWE Raw में दिग्गज ऐज ने की शानदार वापसी
WWE Raw में दिग्गज ऐज ने की शानदार वापसी

WWE Raw के एपिसोड में इस हफ्ते दिग्गज ऐज ने जबरदस्त वापसी की। रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 के लिए ऐज ने अपना दावा ठोक दिया है। ऐज (Edge) ने वापसी कर पूरे रोस्टर को चुनौती दे दी। उन्होंने कहा कि कोई भी आकर उन्हें टक्कर दे सकता है। इसका मतलब साफ है कि इस बार WrestleMania 38 में ऐज का जलवा देखने को मिलेगा।

WWE Raw में दिग्गज ऐज ने वापसी कर शानदार प्रोमो दिया

पिछले महीने Royal Rumble इवेंट में अंतिम बार WWE रिंग में ऐज नजर आए थे। ऐज और बेथ फीनिक्स का मुकाबला द मिज और मरीस के साथ हुआ था। ऐज और फीनिक्स ने शानदार जीत हासिल की थी। इस हफ्ते ऐज ने अच्छी वापसी की। फैंस ने उनका शानदार अंदाज में स्वागत किया। WWE ने उनकी वापसी का ऐलान शो की शुरूआत में ही कर दिया था।

ऐज ने अच्छा प्रोमो कट किया। उन्होंने अपने WrestleMania रिकॉर्ड के बारे में बताया। इसके अलावा उन्होंने अपने बचपन के बारे में भी बात की और बताया कि किस तरह वो WrestleMania देखते थे। ऐज ने खासतौर पर WrestleMania 3 का जिक्र किया। इसके बाद उन्होंने WrestleMania में किए गए अपने खास कारनामों के बारे में बताया। ऐज ने इसके बाद बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें WrestleMania की जरूरत है और WrestleMania को उनकी जरूरत है। ऐज ने इसके बाद पूरे रोस्टर को चैलेंज किया। उन्होंने कहा कि कोई भी आकर अपने आप को उनके सामने साबित कर सकता है। ऐज ने कहा कि जिसके साथ भी उनका मुकाबला होगा वो उसकी लाइफ बना देंगे।

ऐज का कोई भी प्रतिद्वंदी अभी सामने नहीं आया। ऐज ने रोस्टर को चुनौती दी और वो चले गए। शायद अगले हफ्ते अब ऐज को कोई चुनौती दे सकता है। फैंस के दिमाग में ये सवाल जरूर होगा कि ऐज का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा। शायद कोई यंग सुपरस्टार उन्हें चुनौती दे सकता है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम ऑस्टिन थ्योरी का सामने आएगा। अगर उन्हें ऐज के खिलाफ लड़ने का मौका मिलेगा तो फिर उनका करियर आगे जाकर उड़ान भर सकता है।