Create

WWE दिग्गज ने Roman Reigns की जगह इस AEW Superstar को बताया 2021 का बेस्ट हील

WWE एरिक बिशफ ने AEW स्टार को बताया 2021 का टॉप हील
WWE एरिक बिशफ ने AEW स्टार को बताया 2021 का टॉप हील
reaction-emoji
Neeraj Pandey

स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग अवॉर्ड्स के पैनलिस्ट्स में से एक एरिक बिशफ (Eric Bischoff) ने हाल ही में AEW के उभरते हुए सुपरस्टार MJF को 2021 का बेस्ट हील चुना है। इस कैटेगिरी में और भी लोगों का नाम शामिल था। अन्य सुपरस्टार्स के नाम इस प्रकार हैं।

1- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

2- AEW विमेंस चैंपियन डॉक्टर ब्रिट बेकर

3- WWE Smackdown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर

4- WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच

भले ही MJF ने अन्य सुपरस्टार्स की तरह लोकप्रियता हासिल नहीं की है, लेकिन उन्होंने अपने स्वभाव से रेसलिंग जगत का ध्यान खींचने का काम किया है। स्पोर्ट्सकीड़ा के रिजु दासगुप्ता के साथ बात करते हुए बिशफ ने कहा कि MJF का हील कैरेक्टर शानदार है। बिशफ के मुताबिक हील कैरेक्टर में MJF जिस तरह खुद को दिखा रहे हैं उस मामले में कोई सुपरस्टार उनके करीब भी नहीं है।

बिशफ ने कहा, आप वहां रुक सकते हैं। उससे आगे जाने का कोई कारण नहीं है। कोई अन्य उनके करीब भी नहीं है।

AEW Revolution में सीएम पंक के खिलाफ डॉग कोलर मैच में मिली MJF को हार

AEW Revolution पीपीवी में MJF और सीएम पंक ने अपनी राइवलरी में एक नया चैप्टर जोड़ा। दोनों के बीच डॉग कोलर मैच हुआ था जिसमें पंक को जीत मिली। पंक को यह जीत MJF के सहयोगी वार्डलॉ के कारण मिली है। दरअसल पंक के खिलाफ मुकाबला कठिन होते देखकर MJF ने वार्डलॉ को मदद के लिए बुलाया था, लेकिन वार्डलॉ ने उन्हीं से अपना बदला ले लिया।

पहले तो वार्डलॉ ने MJF द्वारा मांगी गई डायमंड रिंग अपने पास नहीं होने की बात कहकर उनका ध्यान भटकाया और फिर उन्होंने वही रिंग पंक को दे दी। ध्यान भटक जाने पर MJF खुद को पंक के करारे प्रहार से नहीं बचा सके और फिर रिंग से चोट खाने के बाद उन्हें मैच में हार मिली।

आपको बता दें कि 2020 में वापसी के बाद से ही रोमन रेंस का अलग रूप देखने को मिला है और उन्होंने हील के रूप में लगभग सभी हद भी पार की। हालांकि एरिक बिशफ ने जरूर MJF को बेस्ट हील चुना, रोमन रेंस भी इस रेस में ज्यादा पीछे नहीं हैं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...