Create

WWE के दिग्गज ने Roman Reigns के अगले चैलेंजर को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

रोमन रेंस को लेकर WWE के दिग्गज ने कही बड़ी बात
रोमन रेंस को लेकर WWE के दिग्गज ने कही बड़ी बात

WWE Raw के पूर्व जनरल मैनेजर एरिक बिशफ़ (Eric Bischoff) ने हाल ही में रोमन रेंस (Roman Reigns) की तारीफ की थी, जिनका यूनिवर्सल टाइटल रन 600 दिनों के आंकड़े को छूने के बेहद करीब है।

आपको याद दिला दें कि रोमन रेंस ने WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के साथ ही इतिहास के पन्नों में सुनहरे अक्षरों से अपना नाम दर्ज करवा लिया है। ट्राइबल चीफ ने Payback 2020 में ये टाइटल जीता था और तभी से ये चैंपियनशिप बेल्ट उनके पास रही है।

रेंस की लैगेसी का जिक्र करते हुए बिशफ़ ने ट्विटर पर लिखा,

"आपको पता है इसकी सबसे अच्छी बात क्या है। इस दौरान तय किया गया रिंग के अंदर और इससे बाहरी दुनिया का सफर। रोमन रेंस की WWE के प्रति प्रतिबद्धता। असल जीवन का सफर आपकी रील-लाइफ को खास बना देता है।"
Ya know what’s so cool about this? The journey. In-ring and out. The commitment, from Roman personally, to @WWE. The real-life journey makes the public one so special. twitter.com/WrestlingWCC/s…

Survivor Series 2012 में मेन रोस्टर डेब्यू करने के बाद से ही रोमन रेंस कंपनी का अभिन्न हिस्सा बने हुए हैं। द ब्लडलाइन और पॉल हेमन का साथ मिलने से रेंस WWE के सबसे बड़े विलन बन चुके हैं, जिनसे भिड़ने से पहले कोई भी रेसलर 2 बार जरूर सोचेगा।

WWE में रोमन रेंस के अगले चैलेंजर को लेकर एरिक बिशफ़ का बयान

एरिक बिशफ़ पिछले 2 सालों से रोमन रेंस के WWE यूनिवर्सल टाइटल रन पर करीब से नजर बनाए हुए हैं। करीब 600 दिनों तक चैंपियन बने रहने के दौरान उन्होंने गोल्डबर्ग, जॉन सीना, ऐज, ब्रायन डेनियलसन, सिजेरो और सैथ रॉलिंस समेत कई अन्य बड़े सुपरस्टार्स को हराया है।

इतनी संख्या में टॉप सुपरस्टार्स को उनके खिलाफ हार मिल चुकी है, इसलिए अब सवाल है कि ट्राइबल चीफ का अगला चैलेंजर कौन हो सकता है। इस संबंध में एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि रेंस के लिए कोई नया चैलेंजर नहीं है। इसके जवाब में बिशफ़ ने लिखा,

"क्या इस बात पर शर्त लगाना चाहोगे?"
Wanna bet money on that? twitter.com/mchuck16/statu…

फिलहाल रोमन रेंस के संभावित चैलेंजर्स की कोई कमी नहीं है। ड्रू मैकइंटायर ने रेंस को चैलेंज करने की इच्छा जाहिर की है। वहीं WrestleMania 38 से अगले SmackDown एपिसोड में ट्राइबल चीफ ने अपने फ्यूचर प्लांस के बारे में बात की, जहां शिंस्के नाकामुरा ने उन्हें कन्फ्रंट किया था। खैर ये तो समय ही बताएगा कि नाकामुरा, रोमन रेंस के अगले चैलेंजर बनने वाले हैं या मैकइंटायर।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment