Create
Notifications

WWE में मौजूदा AEW दिग्गज की असफलता को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, हॉल ऑफ फेमर ने दिया बड़ा बयान

WrestleMania 31 में भिड़े थे दोनों दिग्गज
WrestleMania 31 में भिड़े थे दोनों दिग्गज
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

The Sting: WWE हॉल ऑफ फेमर रोड डॉग (Road Dogg) ने दिग्गज WCW स्टार स्टिंग (Sting) की कंपनी में खराब बुकिंग के बारे में बात की है। 2015 में हुए WrestleMania 31 में स्टिंग को अपने WWE डेब्यू मैच में ट्रिपल एच से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद दिग्गज को Night of Champions में सैथ रॉलिंस ने भी हराया था।

इस मैच के दौरान स्टिंग को गर्दन में गंभीर चोट लग गई थी और इसी कारण उन्हें इन-रिंग एक्शन से रिटायर होना पड़ा था। 2016 में स्टिंग WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल हुए थे। पूर्व WWE प्रोड्यूसर रोड डॉग ने Sportskeeda के The Wrestling Outlaws शो में बात करते हुए बताया कि स्टिंग आज जिस तरह के शेप में हैं। अगर वो पहले भी ऐसे ही शेप में होते तो WWE में और भी ज्यादा सफलता प्राप्त करते। उन्होंने कहा,

"हर बुधवार को या कभी भी हम आज जिस स्टिंग को देखते हैं तो लगता है कि वो ट्रिपल एच के खिलाफ हुए मैच वाले स्टिंग से बिल्कुल ही अलग हैं, जो बाद में सैथ रॉलिंस के खिलाफ चोटिल भी हो गए थे। आज के स्टिंग बहुत अलग हैं और आज पूर्व WCW स्टार जो चीजें कर रहे हैं, वो उन्होंने कभी नहीं की। जब हम उनके साथ काम कर रहे थे, तब आज जो स्टिंग है, वो वहां मौजूद ही नहीं थे।"
youtube-cover

2014 में WWE में आने के बाद दिग्गज स्टिंग की कैसी थी बुकिंग

THE LEGEND. THE ICON. And now @WWE HALL OF FAMER. @Sting #WWEHOF https://t.co/bRHqDRowsw

6 बार के WCW वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने Survivor Series 2014 में पहली बार WWE रिंग में कदम रखा था। उनकी इंटरफेरेंस के बाद टीम सीना ने अथॉरिटी को जबरदस्त मैच में हराया था। मैच में इंटरफेरेंस के दौरान उनका सामना ट्रिपल एच से हुआ, जिन्हें स्टिंग ने स्कॉर्पियन डेथ ड्रॉप मूव लगाया था। कुछ महीनों बाद दोनों का सामना WrestleMania 31 में हुआ। स्टिंग निश्चित ही रेसलिंग इंडस्ट्री के सबसे महान दिग्गजों में से एक हैं लेकिन उनकी WWE में बुकिंग कुछ खास नहीं थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...