"Bobby Lashley फैंस के साथ नहीं जुड़ पाते हैं"- WWE दिग्गज का बड़ा बयान

पूर्व WWE चैंपियन हैं बॉबी लैश्ले
पूर्व WWE चैंपियन हैं बॉबी लैश्ले

WWE दिग्गज डच मेंटल (Dutch Mantell) ने हाल ही में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बारे में टिप्पणी की है और कहा है कि वह फैंस के साथ जुड़ नहीं पाते हैं। इम्पैक्ट रेसलिंग में काम करते हुए लैश्ले ने अपने स्किल से फैंस को प्रभावित किया था। चार बार के पूर्व इम्पैक्ट वर्ल्ड चैंपियन ने ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और EC3 जैसे सुपरस्टार्स को हराया था। इम्पैक्ट में समय समाप्त होने के बाद वह WWE में लौटे थे।

WWE में वापस आने के बाद लैश्ले कई टाइटल जीत चुके हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मेंटल ने फैंस के साथ कनेक्ट करने की लैश्ले की क्षमता को लेकर टिप्पणी की है। मेंटल मे कहा,

मुझे कभी लोगों के साथ कनेक्शन महसूस नहीं हुआ। फैंस स्टार बनाते हैं। डस्टी रोड्स की बात करें तो उन्होंने कलाई की घड़ी के बारे में पता नहीं था, लेकिन लोग उन्हें काफी ज्यादा प्यार करते थे। लोग इससे खुश थे। लोगों ने हल्क होगन, स्टीव ऑस्टिन या फिर द रॉक जैसे सुपरस्टार्स के साथ कनेक्ट किया था। लैश्ले लोगों के साथ कनेक्ट नहीं कर पा रहे हैं।

youtube-cover

WrestleMania 38 में ओमोस को हराने के बाद लैश्ले ने फेस टर्न लिया था। यह कहना उचित होगा कि लैश्ले लगातार शानदार काम कर रहे हैं।

डच मेंटल ने बताया क्यों WWE में फैंस के साथ कनेक्ट नहीं हो पा रहे हैं बॉबी लैश्ले

लैश्ले ने WWE में वापसी के बाद चैंपियनशिप जीते हैं। उन्होंने WWE चैंपियनशिप जीती और फिलहाल कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। मेंटल का कहना है कि लैश्ले के पास फैंस के साथ कनेक्ट करने की स्किल नहीं है। मेंटल ने यह भी बताया कि आखिर लैश्ले क्यों फैंस के साथ कनेक्ट नहीं कर पाते हैं। उन्होंने कहा,

मुझे नहीं लगता कि वह ऐसा कर सकते हैं और यही कारण है कि उनके साथ मैनेजर रखा जाता है। उनके लिए बात करने वाला रखा जाता है क्योंकि यदि वह अपने लिए बात करेंगे तो अपना और भी नुकसान कर बैठेंगे। मुझे बॉबी पसंद हैं और मैं उनकी सफलता की कामना करता हूं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।