"John Cena को उतना क्रेडिट नहीं मिलता जितना वो डिजर्व करते हैं" - WWE दिग्गज का बहुत बड़ा बयान

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं जॉन सीना
16 बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं जॉन सीना

WWE हॉल ऑफ फेमर जैफ जैरेट (Jeff Jarrett) ने हाल ही में WWE के लिए लंबे करियर को लेकर जॉन सीना (John Cena) की तारीफ की है। उनका यह भी मानना है कि 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन को उनके कामों का अधिक क्रेडिट मिलना चाहिए। इस बात में कोई शक नहीं है कि सीना WWE के सबसे महान सुपरस्टार्स में से एक हैं। उन्होंने कई बार रेसलमेनिया (WrestleMania) को हेडलाइन किया है। वह दो बार रॉयल रंबल (Royal Rumble) भी जीत चुके हैं।

इतनी सारी उपलब्धियों के बावजूद जैरेट का मानना है कि सीना को प्रमोशन के लिए किए गए कामों के लिए अधिक सराहना मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा,

आप उनके करियर को देखें कि यह कितना लंबा है। यह स्पेशल है, काफी स्पेशल। उन्होंने कितने लंबे समय तक यह किया और वह भी फुल टाइम और टॉप पर रहते हुए किया और इसका असर उनके शरीर पर लगातार पड़ता रहा। वह जिम में अधिक समय बिताते हैं और मैं यह नहीं कह सकता कि वह चोट से पूरी तरह बचे हुए हैं, लेकिन उनका काम देखने लायक होता है। मुझे पता है कि उन्हें काफी ज्यादा क्रेडिट दिया जाता है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन्हें भरपूर क्रेडिट मिल रहा है।

45 साल के सीना फिलहाल हॉलीवुड में सफल करियर का मजा ले रहे हैं, लेकिन बीच-बीच में वह WWE में आते रहते हैं।

WWE में वापसी के लिए तैयार हैं जॉन सीना

पिछले समर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस के खिलाफ लड़ने के बाद से फैंस को लगभग एक साल से सीना को WWE में देखने का मौका नहीं मिला है। हालांकि, हाल ही में WWE ने कंफर्म किया है कि सीना जल्द ही Raw में दिखेंगे। वह 27 जून को होने वाली Raw में कंपनी के साथ अपनी 20वीं सालगिरह मनाने के लिए आएंगे।

27 जून को ही पता चलेगा कि किस तरह WWE अपने सबसे बेहतरीन परफॉर्मर्स में से एक को सम्मान देने वाली है। यह भी देखना होगा कि सीना के आने से क्या कोई स्टोरीलाइन तैयार की जाएगी अथवा नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।