Create
Notifications

"Veer Mahaan को देखकर मैं डर गया और मुझे वो मारने वाले थे" - भारतीय Superstar को लेकर WWE दिग्गज का बयान

वीर महान बहुत ही खतरनाक दिखाई दे रहे हैं
वीर महान बहुत ही खतरनाक दिखाई दे रहे हैं
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE हॉल ऑफ फेमर जैरी "द किंग" लॉलर (Jerry "The King" Lawler) ने वीर महान (Veer Mahaan) के साथ रॉ (Raw) में हुए इन रिंग सेगमेंट पर अपने विचार व्यक्त किए। इस हफ्ते Raw में लॉलर ने किंग कोर्ट इंटरव्यू सेगमेंट आयोजित किया जिसमें उनके मेहमान वीर महान थे।

जैरी ने वीर के बालों का मज़ाक उड़ाते हुए उन्हें नाराज कर दिया । वीर ने जैरी`से माइक छीनकर जैरी को उनके मज़ाक के लिए सबक सिखाने की धमकी दी हालांकि द मिस्टीरियोज़ ने आकर वीर महान को रिंग से बाहर कर दिया।

रॉ टॉक में इस सेगमेंट के बारे में बात करते हुए जैरी ने बताया कि वे अपने जोक्स से केवल माहौल को ठंडा करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन वीर को यह समझ ही नहीं आया।

" मुझे नहीं पता कि वे क्या करने वाले थे । मैं पहली बार ही वीर से मिला था । आम तौर पर अगर मैं किसी से पहली बार मिलता हूं तो मैं उनसे थोड़ा मज़ाक करता हूँ । मेरे जोक्स इतने भी बुरे नहीं थे लेकिन वीर इसे समझ पाने में बिल्कुल ही नाकाम रहे। वीर ने मुझे निराश किया है। "

हॉल ऑफ फेमर ने आगे बताया कि उन्हें वीर महान से डर लगने लगा था जब तक कि द मिस्टीरियोज बचाने नहीं आए।

"एकदम से मैं एक ऐसे आदमी के साथ खड़ा था, जो काफी डरावना था। मुझे नहीं पता और वो मेरे ऊपर अटैक करने वाले थे। मैं नहीं जानता था कि क्या करना चाहिए, शुक्रिया द मिस्टीरियो वहां आ गए।"
youtube-cover

WWE में सिंगल्स मैच में अभी तक नहीं हारे हैं वीर महान

भारत के WWE सुपरस्टार ने वीर महान के रूप में जब से डेब्यू किया है उन्हें रोक पाना नामुमकिन लग रहा है। वीर महान के Raw में आने के कई महीनों पहले से ही उनके वीडियो पैकेज दिखाए जा रहे थे। वीर ने डॉमिनिक को हराकर अपने सिंगल्स रन की शुरुआत की और अभी तक वो सुपरस्टार्स को धराशाई कर चुके हैं।

I was forced into multitasking.Never sneak up on mayhem https://t.co/me2qdTDcGO

वीर महान इस समय द मिस्टीरियोज़ के साथ स्टोरीलाइन में हैं जिनके ऊपर कुछ हफ्ते पहले महान ने हमला कर दिया था। उम्मीद है कि जल्द ही वीर महान का मुकाबला WWE में रे मिस्टीरियो के खिलाफ देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...