Create

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने कंपनी में अपने फ्यूचर को लेकर दिया बड़ा अपडेट, फैंस को लग सकता है झटका

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग के वर्तमान कॉन्ट्रैक्ट में केवल एक मैच बचा हुआ है
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग के वर्तमान कॉन्ट्रैक्ट में केवल एक मैच बचा हुआ है

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) ने हाल ही में The Pat McAfee Show पर खुलासा किया कि उनकी वर्तमान डील के हिसाब से उन्हें अब केवल एक मैच लड़ना है। इस दौरान गोल्डबर्ग ने उस घटना के बारे में जिक्र किया जब उन्होंने दरवाजे पर अपने सिर से हमला किया था। गोल्डबर्ग ने संकेत देने की कोशिश की है कि अपने कॉन्ट्रैक्ट में फाइनल मैच के बाद वो रिटायरमेंट ले सकते हैं।

गोल्डबर्ग ने आखिरी बार WWE Crown Jewel 2021 में मैच लड़ा था और इस मैच में उन्होंने बॉबी लैश्ले का सामना किया था। इस मैच में गोल्डबर्ग ने लैश्ले को हराने के बाद उनके साथ अपना फ्यूड समाप्त कर लिया था। इस साल गोल्डबर्ग, ड्रू मैकइंटायर का सामना भी करते हुए दिखाई दिए थे। बता दें, इन दोनों सुपरस्टार्स का Royal Rumble 2021 में WWE चैंपियनशिप मैच में आमना-सामना हुआ था। इस मैच में ड्रू मैकइंटायर ने गोल्डबर्ग को हराकर अपना टाइटल रिटेन किया था।

WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग ने साल 2019 में सऊदी अरब में हुए मैच के बारे में बात की

WWE लैजेंड गोल्डबर्ग का इस साल सऊदी अरब में बॉबी लैश्ले के खिलाफ लड़ा गया मैच काफी शानदार साबित हुआ था और इस मैच में लैश्ले और गोल्डबर्ग के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी। बता दें, गोल्डबर्ग ने सऊदी अरब में Super ShowDown 2019 में द अंडरटेकर का सामना किया था और इस मैच को फैंस भूलना चाहेंगे।

इस इंटरव्यू के दौरान गोल्डबर्ग ने साल 2019 में सऊदी अरब में अपने अनुभव के बारे में बात की। गोल्डबर्ग ने बताया कि उन्होंने अपना रूटीन फॉलो नहीं किया था और उन्हें याद है कि मैच से पहले उन्होंने दरवाजे पर अपने सिर से जोर से हमला किया था। सऊदी अरब में द अंडरटेकर के खिलाफ मैच से पहले गोल्डबर्ग ने डोर हेडबट जरूर किया था लेकिन इस वजह से उन्हें मैच के दौरान संघर्ष करना पड़ा था।

द अंडरटेकर के खिलाफ मैच के बाद गोल्डबर्ग ने WWE Super ShowDown 2020 में द फीन्ड का सामना किया था और इस मैच में गोल्डबर्ग, फीन्ड को हराकर अपने करियर में दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। यह देखना रोचक होगा कि गोल्डबर्ग कंपनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने वाले हैं या फिर उनका अगला मैच कंपनी में उनका आखिरी मैच होने जा रहा है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment