WWE को अलविदा कह चुका 56 साल का दिग्गज बहुत जल्द कर सकता है वापसी, रिटायरमेंट मैच को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया

goldberg wwe
दिग्गज रेसलर के फेयरवेल मैच को लेकर बड़ा अपडेट

WWE: WWE के साथ गोल्डबर्ग (Goldberg) का कॉन्ट्रैक्ट पिछले साल दिसंबर में समाप्त हो गया था, तभी से लोगों के मन में सवाल उमड़ रहा है कि क्या पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन अब दोबारा कभी रिंग में नहीं आएंगे। मगर अब PWinsider ने अपनी हालिया रिपोर्ट में कहा है कि Goldberg इस समय अपने फेयरवेल मैच की तैयारी कर रहे हैं।

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि गोल्डबर्ग एक इंटरनेशनल प्रमोटर के साथ अपने फेयरवेल मैच को लेकर प्लान बना रहे हैं। ऐसा प्रतीत होने लगा है जैसे उनका WWE में वापसी का कोई मन नहीं है। ऐसा भी कहा गया है कि उनका रिटायरमेंट मैच इज़राइल में हो सकता है और इन प्लान्स पर अभी चर्चा की जा रही है।

आपको याद दिला दें कि Goldberg ने अपना आखिरी मैच Elimination Chamber 2022 में लड़ा था, जहां वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में रोमन रेंस को हराने में नाकाम रहे थे। वहीं पिछले साल कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने के बाद उन्हें नई डील ऑफर नहीं की गई थी।

Goldberg is saying he didn't get proper retirement match promised to him by Vince & WWE & wants that for his character somewhere. Traditionally you lose, put somebody over, give back to biz on your last dance. I wonder if that's in his vision for this owed retirement match?

WWE में बैकस्टेज Goldberg की वापसी के बारे में क्या बातें चल रही हैं?

गोल्डबर्ग चाहे कई सालों से WWE में एक पार्ट-टाइम रेसलर के तौर पर काम करते रहे, लेकिन वो हमेशा कंपनी के लिए फायदे का सौदा साबित हुए। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के कंपनी ऑफिशियल्स के साथ संबंध इसलिए भी बिगड़ते दिखाई दे रहे हैं क्योंकि विंस मैकमैहन ने उनसे रिटायरमेंट मैच देने का वादा पूरा नहीं किया है।

आपको बता दें कि पिछले साल क्रिएटिव कंट्रोल ट्रिपल एच के हाथों में आने के बाद कंपनी में काफी चीज़ें बदली हैं और उनकी बुकिंग के तरीके को फैंस ने खूब सराहा है। यहां तक कि उन्होंने कुछ समय पहले रिलीज़ किए गए सुपरस्टार्स की भी वापसी करवाई थी।

youtube-cover

ट्रिपल एच का सोचने का तरीका विंस मैकमैहन से काफी अलग है और ऐसी कई रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि बैकस्टेज Goldberg की वापसी का कोई जिक्र नहीं किया गया है। मगर पॉल हेमन द्वारा उनके रिटायरमेंट मैच को लेकर चर्चा जरूर हुई थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment