Create
Notifications

"मुझे इस चीज़ का जिंदगी भर पछतावा रहेगा" - WWE दिग्गज Goldberg ने अपने करियर के दौरान की गई बड़ी गलती को लेकर दुख किया जाहिर

गोल्डबर्ग ने अपना आखिरी मैच रोमन रेंस के खिलाफ लड़ा था
गोल्डबर्ग ने अपना आखिरी मैच रोमन रेंस के खिलाफ लड़ा था
reaction-emoji
Subham Pal

Goldberg: WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) ने हाल ही में उस दुखद घटना को याद किया जब उन्होंने गलती से ब्रेट हार्ट (Bret Hart) के सिर पर किक जड़ दी थी और इस वजह से ब्रेट हार्ट का करियर समाप्त हो गया था। गोल्डबर्ग ने अपने पूरे WCW करियर के दौरान डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में रोस्टर पर अपना दबदबा बनाया था। मल्टी-टाइम यूएस चैंपियन गोल्डबर्ग इस कंपनी में पहले साल अनडिफिटेड रहे थे।

इस रेसलिंग कंपनी का हिस्सा रहते हुए गोल्डबर्ग ने हल्क होगन को हराकर WCW वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतने का कारनामा भी किया था। बता दें, गोल्डबर्ग ने WCW में ब्रेट हार्ट के साथ टीम बनाने के अलावा उनके खिलाफ मैच भी लड़ा था और ऐसे ही एक मैच के दौरान गोल्डबर्ग द्वारा ब्रेट हार्ट के सिर पर किक मारने से उनका करियर खत्म हो गया था।

youtube-cover

SHAK Wrestling पर बात करते हुए गोल्डबर्ग ने कहा-

"मैं फायदा लेना चाह रहा था, मैंने ब्रेट हार्ट से सीखा। उस वक्त WCW में उस तरह का टैलेंट होना जब सभी मुझे एक्सपोज करने की कोशिश कर रहे थे और मुझे गलत रास्ते पर ले जाने की कोशिश कर रहे थे।"
"मैं उनमें अपना दोस्त देख रहा था। मुझे ब्रेट हार्ट का करियर खत्म करने का पछतावा जिंदगी भर रहेगा। अगर किसी को लगता है कि ऐसा मैंने जानबूझकर किया था, यह काफी मूर्खतापूर्ण है।"

55 वर्षीय गोल्डबर्ग इस दुर्घटना के लिए ब्रेट हार्ट से माफी मांग चुके हैं और यह देखना रोचक होगा कि गोल्डबर्ग को ब्रेट हार्ट से माफी मिलती है या नहीं।

गोल्डबर्ग ने WWE लैजेंड ब्रेट हार्ट के बारे में बात की

Here is @Goldberg on @BretHart and the incident at WCW Starrcade 1999 #TMKSonYES https://t.co/hb9jK8sHwd

Starcade 1999 में हुए WCW वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच के दौरान गोल्डबर्ग ने ब्रेट हार्ट के सिर पर किक जड़ दिया था। इस वजह से ब्रेट हार्ट कंकशन का शिकार हो गए थे और उनका करियर खत्म हो गया था। The Michael Kay Show पर इस घटना के बारे में बात करते हुए गोल्डबर्ग ने कहा-

" जब कोई दुर्घटना होती है तो आप अपनी साइड की कहानी सुनाते हैं और कोई इस पर विश्वास नहीं करता है। खासकर वो इंसान जिसपर इसका असर हुआ है। यह काफी बुरा होता है। मुझे जिंदगी भर इसका पछतावा रहेगा क्योंकि वो (ब्रेट हार्ट) मुझे कभी माफ नहीं करेंगे।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...