"मैं अपना बड़ा आलोचक हूँ", WWE दिग्गज Goldberg ने किया बहुत बड़ा खुलासा

WWE के हॉल ऑफ फेमर हैं गोल्डबर्ग
WWE के हॉल ऑफ फेमर हैं गोल्डबर्ग

Goldberg: WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) ने खुलासा किया है कि वह अपनी परफॉर्मेंस की वीडियो नहीं देखते हैं। गोल्डबर्ग WWE इतिहास के सबसे जबरदस्त सुपरस्टार्स में से एक हैं। अपने करियर में पूर्व WCW स्टार ने 173-0 की अजेय स्ट्रीक बनाई थी, लेकिन इसे केविन नैश (Kevin Nash) ने तोड़ा था।

भले ही गोल्डबर्ग ने काफी कुछ हासिल किया है, लेकिन ऐसा लगता है कि वह खुद ही अपने सबसे बड़े आलोचक हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान गोल्डबर्ग अपनी बॉयोग्राफी को प्रमोट कर रहे थे और इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने इसे देखा है। गोल्डबर्ग ने कहा,

"मैंने अपनी बॉयोग्राफी नहीं देखी है। मैं ईमानदारी से बताना चाहूंगा कि मैं ऐसी कोई चीज नहीं देखता जिसमें मैंने किसी तरह से परफॉर्म किया है। मैंने कुछ सारांश देखे हैं और उसमें मुझे अपना काम देखकर थोड़ा मजा आया था, लेकिन फिर मुझे इसे बंद करना पड़ा। मैं वास्तव में कोई ऐसी चीज नहीं देखना चाहता जिसमें मैं शामिल रहता हूँ। मैं हमेशा अपनी आलोचना करता हूँ और यह चाहे डॉक्यूमेंट्री हो या फिर लाइव परफॉर्मेंस।"

रोमन रेंस के खिलाफ WWE में गोल्डबर्ग ने लड़ा था आखिरी मुकाबला

हॉल ऑफ फेमर ने फरवरी में रोमन रेंस के खिलाफ Elimination Chamber में अपना आखिरी मुकाबला लड़ा था। 50 से अधिक की उम्र का होने के बावजूद गोल्डबर्ग ने शानदार मैच लड़ा था। इस मैच में उतरने से पहले गोल्डबर्ग चोटिल भी थे और इसके बावजूद उन्होंने शानदार साहस दिखाया था। गोल्डबर्ग ने कहा था,

"मेरे कंधे पूरी तरह खराब हो चुके हैं। मेरे घुटने अब भी ठीक नहीं हैं। हालांकि, इन सब चीजों का असर नहीं होने वाला है क्योंकि मैं अब भी वह इंसान हूँ जो रोमन रेंस को लंच में खाने वाला है। मैं वह करने जा रहा हूँ, जो मुझे करना चाहिए।"

रोमन के खिलाफ मैच के बाद से गोल्डबर्ग को रिंग मे नहीं देखा गया है और यह साफ नहीं है कि वह रिंग में वापसी करेंगे या नहीं। हालांकि, उनकी डॉक्यूमेंट्री में लोगों को अच्छी चीजें देखने को मिलेंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।