Create

"मैं माफी मांगते-मांगते थक चुका हूं" - WWE दिग्गज Goldberg ने 23 साल पुरानी बात को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

गोल्डबर्ग अब नहीं मांगेंगे ब्रेट हार्ट से माफी
गोल्डबर्ग अब नहीं मांगेंगे ब्रेट हार्ट से माफी

Goldberg: WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) शायद 19 दिसंबर, 1999 की तारीख को कभी नहीं भुला पाएंगे क्योंकि इसी दिन WCW Starrcade के मेन इवेंट में उनकी किक से ब्रेट हार्ट (Bret Hart) को चोट आई थी। उसी चोट के कारण हार्ट को अगले साल अपने रेसलिंग करियर को अलविदा कहना पड़ा था।

अब WWE लैजेंड गोल्डबर्ग का कहना है कि वो हार्ट से उस किक के लिए माफी मांगते-मांगते थक चुके हैं। क्रिस जैरिको के पॉडकास्ट, "Talk is jericho" पर 55 वर्षीय रेसलर ने ब्रेट हार्ट को अपना आइडल बताया, लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अब वो हार्ट से माफी नहीं मांगेंगे।

उन्होंने कहा,

"मैंने उस किक को जानबूझकर गलत जगह नहीं लगाया था। अब सवाल है कि क्या उससे मुझे दुख होता है तो इसका जवाब 'हां' है और इसी दुख के साथ मैं मरने वाला हूं। मैं ये भी कहना चाहता हूं कि अब मैं माफी मांगते-मांगते थक चुका हूं। मैंने बहुत बार उनसे माफी मांगी है, लेकिन मैं अब खुद को ज्यादा कष्ट नहीं देना चाहता। मैंने उनसे माफी मांगी है, लेकिन वो मेरी माफी को स्वीकारने को तैयार नहीं हैं। आपको चीज़ों को पीछे छोड़ना आना चाहिए और मैं भी उन बातों को पीछे छोड़ चुका हूं।"
"On a scale of 1-10, as a wrestler, Goldberg was a zero." - Bret Hart https://t.co/bvXc2K5jvq

WWE लैजेंड ब्रेट हार्ट को हमेशा गोल्डबर्ग के बारे में बात करने से गुस्सा आ जाता है

साल 2020 में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के "Broken Skull Sessions" पॉडकास्ट पर ब्रेट हार्ट ने कहा था कि गोल्डबर्ग उनकी नजर में सबसे बेकार रेसलर्स में से एक हैं। द हिटमैन ने अपने पूर्व विरोधी पर तंज कसते हुए उन्हें गोरिल्ला बताया और कहा कि उन्होंने अपने अधिकांश प्रतिद्वंदियों को चोटिल किया है।

पिछले हफ्ते एक वीडियो सामने आई जिसमें हार्ट से सवाल पूछा गया था कि क्या उन्हें गोल्डबर्ग पसंद हैं। इसका जवाब देते हुए उन्होंने तुरंत "ना" कहा था। ये तो स्पष्ट है कि ब्रेट हार्ट कभी भी गोल्डबर्ग की बुराई करने से पीछे नहीं हटते।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment