Create

"मुझसे बेहतर यह कोई नहीं कर सकता है"- Goldberg ने Spear इस्तेमाल करने वाले WWE स्टार्स पर साधा निशाना 

WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग अभी रिटायर नहीं हुए हैं
WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग अभी रिटायर नहीं हुए हैं
reaction-emoji
Subham Pal

Goldberg: WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग (Goldberg) ने हाल ही में दावा किया कि उनसे बेहतर स्पीयर कोई नहीं दे सकता है। गोल्डबर्ग पूरे रेसलिंग करियर के दौरान स्पीयर का इस्तेमाल करके अपने प्रतिद्वंदियों को धराशाई करते हुए दिखाई दिए हैं। बता दें, Talk is Jericho पोडकास्ट पर क्रिस जैरिको ने दूसरे सुपरस्टार्स द्वारा स्पीयर का इस्तेमाल करने को लेकर गोल्डबर्ग से उनकी राय मांगी।

इसके जवाब में गोल्डबर्ग ने कहा-

"आपको पता है कि मैं कैसा महसूस करता हूं। मुझे अच्छा नहीं लगता है। लेकिन आप जानते हैं कि नकल करना भी एक तरह से तारीफ है। गिलबर्ग भी मेरी नकल करते हैं, स्टैफनी सभी और उनकी माएं स्पीयर का इस्तेमाल करती हैं। शुरूआत में हमलोग WWE के खिलाफ कम्पीट कर रहे थे और मेरे वहां जाने के बाद सभी ने इसका इस्तेमाल करना शुरू किया। जब मैं वहां गया तो यह आमतौर पर इस्तेमाल किये जाने वाला मूव बन चुका था। मुझे नहीं पता, मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि कोई भी मेरी तरह स्पीयर मूव नहीं दे सकता है।"

बता दें, गोल्डबर्ग स्पीयर के अलावा जैकहैमर मूव का भी अपने मैचों के दौरान इस्तेमाल करते हैं और इस मूव का इस्तेमाल करके गोल्डबर्ग ने कई बड़े मैच जीते हैं।

गोल्डबर्ग WWE में रोमन रेंस के खिलाफ एक और मैच चाहते हैं

Just when you thought @WWERomanReigns was about to connect with HIS #Spear ... HERE COMES @Goldberg! #WWEChamber https://t.co/WwyTvRWamF

फरवरी 2022 में रोमन रेंस ने Elimination Chamber इवेंट में गोल्डबर्ग को हराकर अपना यूनिवर्सल टाइटल रिटेन किया था। Bleacher Report को दिए इंटरव्यू में गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस के खिलाफ एक और मैच की मांग करते हुए कहा-

"रोमन रेंस और मेरा कई बार आमना-सामना हो चुका है। जब हम दोनों का मैच कराने का सबसे बेहतरीन समय था उस वक्त यह नहीं कराया गया। लेकिन जो मुझे हराता है, इसके बाद उनका बुरा हाल नहीं होना चाहिए। मै झूठ कहूंगा अगर मैं इसके अलावा कुछ और कहता हूं।"

यह देखना रोचक होगा कि गोल्डबर्ग की WWE में रोमन रेंस के खिलाफ एक और मैच लड़ने की इच्छा पूरी हो पाती है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...