"मुझे Roman Reigns को थोड़ा सबक सिखाना होगा"- WWE दिग्गज Goldberg का मौजूदा चैंपियन पर फूटा गुस्सा

Ujjaval
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस को लेकर बात की
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस को लेकर बात की

Roman Reigns and Goldberg: WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग (Goldberg) ने हाल ही में रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बात की है। उन्होंने यहां ट्राइबल चीफ पर निशाना साधा है और उन्हें धराशाई करने का दावा किया है। साथ ही बताया है कि इस समय रोस्टर में कई स्टार्स हैं जो उन्हें हराने का दम रखते हैं।

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस पर निशाना साधा

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच इस साल ही एक शानदार मैच देखने को मिला था। दरअसल, दोनों दिग्गज सुपरस्टार्स Elimination Chamber 2022 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए आमने-सामने आए थे। इस मैच में ट्राइबल चीफ ने गोल्डबर्ग को अपने सबमिशन द्वारा पराजित किया था और यह चीज़ फैंस को काफी पसंद आई थी।

गोल्डबर्ग ने इसके बाद से कोई मैच नहीं लड़ा है और लग रहा है कि वो रोमन से बदला लेना चाहते हैं। WWE के The Bump शो के हालिया एपिसोड में गोल्डबर्ग नज़र आए थे। वो इस दौरान रेंस से थोड़ा गुस्सा थे और अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन की बुरी हालत करने का दावा किया। उन्होंने कहा,

"खैर, अभी मेरे कॉन्ट्रैक्ट में कोई मैच नहीं बचा है लेकिन मुझे एक तरीका पता है, जिससे हम उनका ध्यान रख सकते हैं। मुझे उन्हें (रोमन रेंस) थोड़ा सबक सिखाना होगा क्योंकि उन्होंने मुझे सऊदी अरब में चोक-आउट किया था। मुझे लगता है कि ऐसे कई सारे सुपरस्टार्स हैं जो उन्हें हराने का दम रखते हैं।"

youtube-cover

गोल्डबर्ग ने यह बात साफ कर दी है कि वो WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में नहीं हैं लेकिन वो रिंग में वापसी करने के लिए तैयार हैं। WCW दिग्गज यहां पर मुख्य रूप से रोमन से बदला लेने का प्रयास करेंगे। दोनों के बीच WrestleMania 36 में मैच होने वाला था। हालांकि, रोमन ने बाद में लड़ने से इंकार कर दिया और फिर यह मुकाबला कैंसिल हो गया। इस साल WWE ने उन्हें आमने-सामने लाकर फैंस को ड्रीम मैच दे ही दिया। कुछ समय बाद सऊदी अरब में इवेंट होने वाला है और देखना होगा कि गोल्डबर्ग इसके लिए वापसी करते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।