Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

गोल्डबर्ग ने WWE वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 05 Oct 2018, 11:39 IST

<p>" />


पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग ने हाल ही में TVInsider को इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू के दौरान गोल्डबर्ग से WWE वापसी को लेकर पूछा गया। सवाल का जवाब देते हुए गोल्डबर्ग का कहना था कि वो सिर्फ अपने बेटे की वजह से रिंग में वापिस लौटे थे।

WCW में लगातार 173 मैच जीतने वाले गोल्डबर्ग ने कहा, "मेरा बेटा मुझे रिंग में वापिस आते देखकर बहुत खुश हुआ था। मेरे बेटे को काफी सारे दोस्तों को बताना था कि उनके डैड रिंग में मैच लड़ते हैं। शायद मैं ये काम अपने बेटे के लिए कर चुका हूं।"

"वापसी कई सारी चीज़ों पर निर्भर करती है, इसके लिए स्टोरीलाइन और टाइमिंग बड़ी अहम होती है। मैं अभी कई सारे शो कर रहा हूं। इसके अलावा भी काफी सारी चीज़ें हैं।"

गोल्डबर्ग की बातों से लग रहा है कि वो शायद वापिस आने के बारे में नहीं सोच रहे। दरअसल गोल्डबर्ग की वापसी की अटकलें जुलाई महीने में सामने आई थी, जब गोल्डबर्ग ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि WWE में रोमन रेंस और द अंडरटेकर उनके अगले टारगेट हैं। तब लग रहा था कि गोल्डबर्ग की जल्द ही कंपनी में वापसी होने वाली है।

आपको बता दें कि गोल्डबर्ग ने साल 2016 की सर्वाइवर सीरीज़ से पहले WWE में सालों बाद वापसी की थी। उन्होंने सर्वाइवर सीरीज़ में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ा और शानदार जीत हासिल की। शुरुआत में उन्हें सिर्फ 1 मैच के लिए ही बुलाया गया था, लेकिन बाद में दर्शकों से मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स की वजह से उनका कॉन्ट्रैक्ट बढ़ा दिया गया था।

कंपनी ने गोल्डबर्ग को चैंपियन भी बनाया। WCW और WWE के लैजेंड गोल्डबर्ग ने रैसलमेनिया 33 से पहले फास्टलेन में केविन ओवंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी, जिसे रैसलमेनिया 33 में गोल्डबर्ग, ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हार गए थे। रैसलमेनिया 33 के बाद की रॉ में गोल्डबर्ग कंपनी छोड़कर चले गए थे।

Published 05 Oct 2018, 11:39 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...