Create

"मैं Roman Reigns के हाथों बेहोश नहीं होना चाहता था" - 55 साल के WWE दिग्गज ने कही बड़ी बात

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का Elimination Chamber में हुआ था मैच
रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का Elimination Chamber में हुआ था मैच
reaction-emoji
·
Neeraj sharma

Goldberg: WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने पिछले 2 सालों में अपना फिनिशर, Guillotine Choke लगाकर अपने कई विरोधियों को हराया है। अब एक दिग्गज सुपरस्टार ने कहा है कि उन्हें ट्राइबल चीफ के खिलाफ अपने मैच का फिनिश पसंद नहीं आया था।

आपको याद दिला दें कि इस साल सऊदी अरब में हुए Elimination Chamber प्रीमियम लाइव इवेंट में गोल्डबर्ग को रोमन रेंस के खिलाफ केवल 6 मिनट में हार का सामना करना पड़ा था। मैच का अंत तब हुआ जब हॉल ऑफ फेमर, रेंस के सबमिशन मूव से निकल पाने में नाकाम रहे थे।

क्रिस जैरिको के "Talk is Jericho" पॉडकास्ट पर गोल्डबर्ग ने बताया कि उन्होंने केवल WWE के लिए इस तरह की बुकिंग को स्वीकार किया था। उन्होंने बताया,

"उनके द्वारा गोल्डबर्ग के कैरेक्टर को बुक करने का तरीका अजीब रहा। मैं रोमन रेंस के हाथों रिंग में चोक के खिलाफ बेहोश नहीं होना चाहता, लेकिन ये उस समय स्टोरीलाइन की मांग थी, जिससे आगे चलकर कंपनी को फायदा हो सके। सच्चाई यही है कि मैं अब कंपनी का सबसे नंबर 1 सुपरस्टार नहीं हूं, लेकिन मेरे जरिए किसी और रेसलर या कंपनी को फायदा होता है तो मैं उसके लिए हमेशा तैयार हूं।"

Elimination Chamber प्रीमियम लाइव इवेंट में गोल्डबर्ग ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट का आखिरी मैच लड़ा। फिलहाल इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता कि फैंस को उनके अगले मैच के लिए कब तक इंतज़ार करना होगा।

WWE में रोमन रेंस के लिए आगे का प्लान?

WWE में गोल्डबर्ग के भविष्य को लेकर कुछ कह पाना मुश्किल है, लेकिन रोमन रेंस अगले महीने एक धमाकेदार मैच में परफॉर्म करने वाले हैं। आपको याद दिला दें कि SummerSlam 1992 के बाद कंपनी पहली बार यूनाइटेड किंग्डम में Clash at the Castle के रूप में एक बड़ा इवेंट आयोजित करने वाली है।

उस इवेंट में रोमन को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करना होगा। वहीं पिछले हफ्ते SmackDown में वापसी करने वाले कैरियन क्रॉस ने भी इस मैच में दखल देने की बात कह कर इस स्टोरीलाइन को दिलचस्प बना दिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...