Create
Notifications

 "मैं Roman Reigns से बदला जरूर लूँगा", WWE दिग्गज ने मौजूदा चैंपियन को दी धमकी

700 दिनों से WWE में यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
700 दिनों से WWE में यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Roman Reigns and Goldberg: WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग (Goldberg) ने हाल ही में रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ हुए मैच के बारे में बात की है। पूर्व WCW चैंपियन ने कहा कि वो रोमन रेंस से मिली हार का बदला उनसे जरूर लेंगे।

इस साल फरवरी में साउदी अरब में हुए Elimination Chamber इवेंट में ट्राइबल चीफ का सामना गोल्डबर्ग से हुआ था। यह हाई प्रोफाइल मैच पहले WrestleMania 36 में होना था लेकिन रोमन रेंस ने अनेक कारणों से अपना नाम वापस ले लिया, जिसके कारण कंपनी को यह मुकाबला रद्द करना पड़ा था।

Bleacher Report के साथ हुए हालिया इंटरव्यू के दौरान गोल्डबर्ग ने कहा कि वो फिर से एक बार रोमन रेंस से भिड़कर उन्हें हराना चाहते हैं। उन्होंने कहा

"यह बात मुझे सपनों में तो नहीं, लेकिन परेशान जरूर करती है। (हँसते हुए) मुझे और रोमन को बहुत ही पहले भिड़ना था लेकिन तब यह नहीं हो पाया। मैं यह बात सभी से कहना चाहता हूँ कि भले ही मैं हार गया था लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वो इसके बाद मुझसे बचने वाले हैं। मैं इसका बदला उनसे जरूर लूँगा।"
Just when you thought @WWERomanReigns was about to connect with HIS #Spear ... HERE COMES @Goldberg! #WWEChamber https://t.co/WwyTvRWamF

इस साल फरवरी में रोमन रेंस से हारने के बाद गोल्डबर्ग अभी तक WWE में नहीं दिखे हैं। हालांकि हॉल ऑफ फेमर यह कह चुके हैं कि वो कभी भी वापसी कर सकते हैं।

पॉल हेमन ने WWE में रोमन रेंस के योगदान की प्रशंसा की

पिछले दो सालों से हेड ऑफ द टेबल कंपनी में आकर्षण का मुख्य केंद्र रहे हैं। वो मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं। बता दें कि उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन बने 700 दिन से भी ज्यादा हो चुके हैं। PopCulture के साथ हुए इंटरव्यू में रोमन रेंस के स्पेशल काउंसल ने कहा,

"आप मुझे बताएं कि सभी प्रीमियम लाइव इवेंट्स के दौरान शो का मुख्य चेहरा कौन होता था? रोमन रेंस! Smackdown का सबसे प्रमुख स्टार कौन था? रोमन रेंस! ट्राइबल चीफ के कारण ही कंपनी ने पहली बार बिलियन डॉलर की कमाई की है।"

अब देखना दिलचस्प होगा कि गोल्डबर्ग कब WWE में वापसी करके रेंस से मिली हार का बदला लेते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...