Create
Notifications

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन से दिग्गज ने रिंग में अपनी वापसी की लगाई गुहार, 10 साल बाद जलवा दिखाने को हुए तैयार

WWE दिग्गज ने रिंग में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने रिंग में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान
PANKAJ

WWE दिग्गज बुकर टी (Booker T) ने रिंग में वापसी की इच्छा जताई है। बुकर टी ने कहा कि अगर WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) उन्हें सऊदी अरब में रेसलिंग के लिए कहेंगे तो वो जरूर वापसी करेंगे। विंस मैकमैहन से इस बार बुकर टी ने वापसी की गुहार लगाई है। सऊदी अरब के साथ WWE ने बहुत बड़ी डील साइन की है। हर साल यहां दो इवेंट WWE द्वारा कराए जाते हैं। ये एक स्पेशल इवेंट होता है और इसमें सुपरस्टार्स को अच्छा पैसा दिया जाता है। वापसी करने वाले सुपरस्टार्स के साथ खास डील भी WWE द्वारा की जाती है।

WWE दिग्गज बुकर टी ने सऊदी अरब में होने वाले इवेंट्स में अपनी वापसी को लेकर दी प्रतिक्रिया

सऊदी अरब में परफॉर्म करने के लिए सबसे ज्यादा पैसा WWE द्वारा गोल्डबर्ग को दिया जाता है। सऊदी अरब में अभी तक WWE के जितने भी इवेंट हुए उसमें गोल्डबर्ग ने हमेशा हिस्सा लिया। Stories with Brisco and Bradshaw को हाल ही में WWE दिग्गज बुकर टी ने अपना इंटरव्यू दिया। बुकर टी से यहां पर WWE रिंग में वापसी को लेकर सवाल पूछा गया था। बुकर टी ने कहा,

मैं सऊदी अरब में वापसी करना चाहूंगा। मैं दिल से चाहता हूं कि ये चीज़ हो। विंस मैकमैहन अगर मुझसे कहेंगे तो मैं जरूर WWE रिंग में नजर आऊंगा। अगर मैं सऊदी जाऊंगा तो मुझे चैक के बारे में भी पता रहेगा। चैक को लेकर मैं WWE से बात कर सकता हूं।

youtube-cover

रेसलिंग की दुनिया में बुकर टी ने बहुत नाम कमाया। WWE में भी कई साल तक उन्होंने अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीता। 53 साल के इस दिग्गज ने इम्पैक्ट रेसलिंग में भी अपना जलवा दिखाया था। साल 2012 में WWE में बुकर टी ने अपना अंतिम मैच लड़ा था। 10 साल बाद बुकर टी ने WWE रिंग में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार नजर आ रहे हैं।

बुकर टी इससे पहले भी कई बार अपनी वापसी को लेकर बात कर चुके हैं। सऊदी अरब में हमेशा WWE द्वारा दिग्गजों की वापसी कराई जाती है। शायद WWE के अगले इवेंट में बुकर टी भी नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस को काफी मजा आएगा।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...