Create

रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन की स्टोरीलाइन में आएगा नया ट्विस्ट, WWE दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस समय रोमन रेंस (Roman Reigns), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और पॉल हेमन (Paul Heyman) की जबरदस्त स्टोरीलाइन चल रही है। WWE हॉल ऑफ फेमर डायमंड डैलस पेज ने इस स्टोरीलाइन पर बड़ा बयान दिया है। पेज ने कहा कि इस स्टोरीलाइन में अब डबल टर्न देखने को मिल सकता है। डे 1 (Day 1) पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियशिप मैच फैंस को देखने को मिलेगा। अभी तक WWE ने इस राइवलरी को बहुत ही शानदार अंदाज में बिल्ड किया है।

WWE Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा बहुत बड़ा मैच

ऐसा लगा था कि इस बार भी रोमन रेंस के साथ पॉल हेमन नजर आएंगे लेकिन अब ये मुश्किल लग रहा है। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में फैंस को बड़ा सरप्राइज देखने को मिला। रोमन रेंस ने पहले पॉल हेमन को फायर किया और इसके बाद सुपरमैन पंच उन्हें लगा दिया। ब्रॉक लैसनर ने आकर पॉल हेमन को बचाया। लैसनर ने भी इस दौरान बवाल मचाया और द उसोज, रोमन रेंस की हालत खराब कर दी। इस हफ्ते अब पॉल हेमन का सैगमेंट होगा और वो रोमन रेंस को लेकर बडा ऐलान कर सकते हैं।

Sportskeeda से बात करते हुए डायमंड डैलस पेज ने इस स्टोरीलाइन में ट्विस्ट की बात कही। उन्होंने कहा,

पॉल हेमन कभी भी बेबीफेस रूप में नजर नहीं आए। अब पॉल हेमन यहां डबल टर्न ले सकते हैं। ब्रॉक लैसनर की हार में पॉल हेमन बड़ा रोल निभा सकते हैं और इसके बाद फिर वो रोमन रेंस के साथ आ जाएंगे। ये डबल स्विच टर्न अब इस स्टोरीलाइन में देखने को मिल सकता है।

वैसे पेज ने ये बात एकदम सही कही है। डेव मैल्टजर ने हाल ही में कहा था कि अगले साल WrestleMania तक रोमन रेंस और लैसनर की राइवलरी जाएगी। इस लिहाज से देखा जाए तो Day 1 पीपीवी में होने वाले इस मैच का अंत रोचक होगा और इसमें सबसे बड़ी भूमिका पॉल हेमन निभा सकते हैं। ब्रॉक लैसनर की हार में पॉल हेमन का बड़ा रोल नजर आ सकता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment