WWE में रिकॉर्ड 1474 दिनों तक वर्ल्ड चैंपियन रहने वाले दिग्गज की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट, खास वजह से कंपनी में होगा धमाकेदार रिटर्न? 

WWE में हल्क होगन vs ब्रॉक लैसनर मैच हो चुका है
WWE में हल्क होगन vs ब्रॉक लैसनर मैच हो चुका है

WWE: WWE में हल्क होगन (Hulk Hogan) की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। होगन ने भी हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अपनी वापसी के संकेत दिए हैं। हल्क को प्रोफेशनल रेसलिंग इतिहास के सबसे बड़े स्टार्स में से एक माना जाता है और WWE को लोकप्रिय बनाने में उनका बहुत बड़ा हाथ रहा था।

WrestleVotes की माने तो WWE इस महीने हल्कमेनिया की 40वीं सालगिरह प्लान कर रही है। इस खास अवसर पर हल्क होगन के मर्चेंडाइज समेत काफी चीज़ें बिक्री के लिए उपलब्ध कराई जाएगी। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि उनकी WWE टीवी पर भी वापसी कराई जा सकती है।

बता दें, होगन 23 जनवरी 1984 को आयरन शेख को हराकर पहली WWE चैंपियनशिप जीतने के बाद सबसे पहले सुर्खियों में आए थे। यही नहीं, उनके नाम 1474 दिनों तक वर्ल्ड चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड भी मौजूद है। WWE सुपरस्टार रोमन रेंस इस बड़े रिकॉर्ड को तोड़ने के काफी करीब पहुंच चुके हैं और बता दें, उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप होल्ड करते हुए 1220 से ज्यादा दिन हो चुके हैं।

WWE दिग्गज Hulk Hogan ने वापसी के दिए संकेत

फैंस अक्सर हल्क होगन से रिंग में वापसी करने की मांग करते रहते हैं लेकिन बढ़ती उम्र और स्वास्थ्य से जुड़ी समस्या की वजह से उनके लिए रिंग में वापसी करना आसान नहीं है। इसके बावजूद होगन ने हाल ही में WWE रिंग में अपनी वापसी के संकेत दिए। हल्क होगन ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की जिसमें उनके द्वारा X पर किए गए एक ट्वीट का भी जिक्र है जिसमें लिखा है,

"असफलता शानदार वापसी के लिए सेटअप है, ब्रदर। उठो और खुद को चैंपियन बनाने के लिए तैयारी करो।"

वहीं, WWE दिग्गज ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा,

"आप सभी चैंपियंस हैं। याद रखिए हर असफलता एक नई शुरूआत है। कभी भी हार मत मानिए।"

यही नहीं, हल्क होगन ने अपने इस वीडियो में अपने WCW के दिनों के एंट्रेंस सॉन्ग का इस्तेमाल किया। यह चीज़ इस बात का संकेत हो सकती है कि होगन का WWE में धमाकेदार रिटर्न होने वाला है।