Create

"मैं Roman Reigns का बहुत बड़ा फैन हूं"- WWE दिग्गज ने यूनिवर्सल चैंपियन की तारीफ में दिया बड़ा बयान

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान सामने आया
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान सामने आया

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) पिछले दो साल से काफी अच्छा काम कर रहे हैं। कई दिग्गज रोमन रेंस के काम से खुश नजर आए और अब इस लिस्ट में दिग्गज JBL का नाम भी शामिल हो गया। रोमन रेंस के काम से JBL इस बार खुश नजर आए। उन्होंने मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन की जमकर तारीफ की और अपनी प्रतिक्रिया दी।

WWE दिग्गज JBL ने रोमन रेंस को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया

रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 520 दिन से ज्यादा हो गए। कुछ दिन पहले उन्होंने ब्रॉक लैसनर के सबसे ज्यादा दिन तक चैंपियन रहने का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। 19 फरवरी को Elimination Chamber इवेंट का आयोजन सऊदी अरब में होगा। इस इवेंट में रोमन रेंस का मुकाबला गोल्डबर्ग के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। WrestleMania 38 में रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा।

Stories with Brisco and Bradshaw से बात करते हुए JBL ने रोमन रेंस की तारीफ की और कहा,

रोमन रेंस हर हफ्ते मेन इवेंट सुपरस्टार के रूप में काम कर रहे हैं। मुझे लगता है कि इस समय भी उनकी स्टोरीलाइन बहुत तगड़ी है। रोमन रेंस के साथ द उसोज भी अच्छा काम कर रहे हैं और सभी शानदार परफॉर्म कर रहे हैं। मैं रोमन रेंस और द उसोज का बहुत बडा़ फैन हूं। इन लोगों का संयोजन भी बहुत ही अच्छा लग रहा है।

youtube-cover

रोमन रेंस के साथ द उसोज भी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। रोमन रेंस के हील रन को शानदार बनाने में द उसोज का बहुत बड़ा हाथ रहा। रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन कौन खत्म करेगा ये सबसे बड़ा सवाल है। पॉल हेमन की वजह से भी रोमन रेंस को बहुत फायदा हुआ। ये बात खुद रोमन रेंस कह चुके हैं। हर हफ्ते रोमन रेंस कुछ नया करते हुए नजर आते हैं। उनके कैरेक्टर में हमेशा कुछ नया देखने को मिलता है। रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन और भी अच्छा आगे चलेगा। WWE ने उनके लिए आगे भी खास प्लान तैयार किया है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment