Create

WWE दिग्गज ने John Cena को लेकर दिया बड़ा बयान, दोनों के बीच हो चुका है खतरनाक मुकाबला 

जेबीएल ने 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन को लेकर की है बात
जेबीएल ने 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन को लेकर की है बात
reaction-emoji
Neeraj

WWE हॉल ऑफ फेमर जेबीएल (JBL) ने जॉन सीना (John Cena) के साथ काम करने को लेकर बातचीत की है और यह भी बताया है कि क्या उन्हें यह पता था कि नहीं कि सीना कंपनी का चेहरा बनने वाले हैं। 2005 में दोनों सुपरस्टार्स WWE चैंपियनशिप के लिए फिउड में थे। रेसलमेनिया (Wrestlemania) 21 में सीना ने जेबीएल को हराते हुए टाइटल हासिल किया था।

उसी साल की Judgment Day में दोनों के बीच मैच हुआ था और इस मुकाबले में एक बार फिर सीना ने जेबीएल को मात दी थी। इंटरव्यू के दौरान जेबीएल ने सीना की जमकर तारीफ की और कहा वह रिंग में काफी टैलेंटेड थे।

जेबीएल ने कहा, मुझे याद है वह कितने शानदार थे। यह एक गहरा पानी था जिसमें जाकर लोग खो जाते थे, लेकिन उसके साथ ऐसा नहीं हुआ। मुझे याद है कि उन्हें देखकर मुझे लगा था कि यह युवा इंसान काफी टैलेंटेड है। अपने शानदार शरीर के साथ काफी प्रभावशाली लगते थे। शुरुआत से लेकर मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह 16 बार वर्ल्ड चैंपियन बनने वाले हैं।

जेबीएल जानते थे कि WWE का चेहरा बनेंगे सीना

.@JohnCena has granted over 600 Make a Wishes-a record. Supported cancer research, rise above hate campaign, a million of his own dollars for racial equality. He has fought tirelessly for equality. An incredible track record of making the world better. I’ll stand with this guy. https://t.co/QrySEYBCYe

जॉन सीना WWE के सबसे सफल सुपरस्टार्स में से एक हैं। वह प्रोफेशनल रेसलिंग के अलावा फिल्म इंडस्ट्री का भी एक बड़ा नाम बन चुके हैं। जेबीएल को लगा था कि सीना बड़े स्टार बनने वाले हैं और उन्हें खुशी है कि सीना ने इस उपलब्धि को हासिल किया है

जेबीएल ने कहा, मुझे लगा था कि वह आगे जाने वाले हैं। हालांकि, जब एक बार आप पहुंचते हैं तो फिर वह इंसान बने रहना जो लोगों को प्रेरित करे और उन्होंने ऐसा किया है और मैं उनके लिए काफी खुश हूं। मैं उनके करियर के लिए कोई क्रेडिट नहीं लेता हूं और मैं किसी भी चीज के लिए क्रेडिट नहीं लेता हूं। वह किसी भी हालात में वहां तक पहुंचने ही वाले थे। हालांकि, मैं इस बात को लेकर काफी खुश हूं कि मैं उस समय वहां मौजूद था।

जेबीएल एक समय तक WWE में कमेंट्री भी किया करते थे, लेकिन वो लाइव शो काफी कम ही दिखाई देते हैं। सीना भी इस समय WWE से दूर हैं और उनकी वापसी कब होगी यह कहना काफी मुश्किल है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...