Create

FIFA World Cup 2022 से पहले WWE दिग्गज ने इंग्लैंड के महान फुटबॉलर के ऊपर साधा निशाना, बयान सुनकर चौंक जाएंगे आप

Pankaj
WWE दिग्गज जेबीएल का बड़ा बयान सामने आया
WWE दिग्गज जेबीएल का बड़ा बयान सामने आया

JBL: फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup) 2022 से पहले WWE हॉल ऑफ फेमर जेबीएल (JBL) ने इंग्लैंड फुटबॉल के दिग्गज बॉबी चार्लटन (Bobby Charlton) पर निशाना साधा है। उन्होंने अपनी तुलना चार्लटन से की। जेबीएल ने पिछले महीने WWE में वापसी की थी। बैरन कॉर्बिन (Baron Corbin) के नए मैनेजर के रूप में वो काम कर रहे हैं।

जेबीएल की वजह से कॉर्बिन को फायदा हो रहा है। Raw में वो लगातार मैच जीत रहे हैं। जेबीएल ने WWE में बहुत नाम कमाया। कई दिग्गजों के साथ उनकी राइवलरी रही। अपने प्रदर्शन से उन्होंने फैंस के दिल में खास जगह बनाई। आज भी वो जब रिंग में आते हैं तो फिर जबरदस्त अंदाज में उन्हें चीयर करते हैं।

WWE दिग्गज जेबीएल की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

WWE Raw में इस हफ्ते बैरन कॉर्बिन और अकीरा टोजावा के बीच सिंगल्स मुकाबला हुआ था। इस मैच में कॉर्बिन की जीत हुई। ऐसा लग रहा है कि अकीरा का ये कंपनी में अंतिम मैच था। मैच के बाद उन्होंने ट्विटर पर थैंक्यू लिखा था। खैर जेबीएल ने WWE The Bump शो में दिग्गज बॉबी चार्लटन को लेकर बड़ी बात कही। यहां तक की उन्होंने चार्लटन का नाम भी गलत बोल दिया। उन्होंने कहा,

मैंने इंग्लैंड के दिग्गज फुटबॉलर बॉबी कार्लटन से एक बार पूछा था कि वो आइसलैंड टीम के खिलाफ कैसे जाएंगे? उस समय वो बहुत अच्छा काम कर रहे थे और उन्होंने कहा कि हम संभावित रूप से 3-2 की बढ़त से जीतेंगे। फिर मैंने बोला सिर्फ 3-2 की बढ़त से। उन्होंने कहा हम सभी 70 साल के है। अब मुझे भी लगता है कि 55 साल की उम्र में WWE चैंपियनशिप जीत सकता हूं।

youtube-cover

WWE ने कुछ सोच समझकर ही जेबीएल की वापसी कंपनी में इस बार कराई होगी। कॉर्बिन पहले ब्लू ब्रांड में काम करते थे। कुछ हफ्ते पहले ही उन्हें रेड ब्रांड में डाला गया है। इस बार नए अवतार में वो नज़र आ रहे हैं। कॉर्बिन ने कहा था कि वो ट्रिपल एच के अंडर में काम करने के लिए बहुत उत्साहित है। अब देखना होगा कि जेबीएल की वजह से उन्हें कितना फायदा मिलता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment