Create

"वो सबसे महान लूचाडोर हैं"- WWE दिग्गज ने अपने पूर्व दुश्मन की तारीफों के बांधे पुल

रे मिस्टीरियो ने हाल में ही WWE में अपने 20 साल पुरे किए हैं.
रे मिस्टीरियो ने हाल में ही WWE में अपने 20 साल पुरे किए हैं.
Ashutosh Singh

Rey Mysterio: WWE हॉल ऑफ फेमर JBL ने रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) की तारीफ की है। रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने हाल में ही WWE में अपने 20 साल पूरे किये हैं। इस दौरान JBL ने उन्हें मास्क पहनने वाला सबसे महान रेसलर बताया है। इस हफ्ते Raw में रे मिस्टीरियो ने WWE में 20 साल पूरे होने का जश्न मनाया था। इसके बाद Raw Talk में रे के रिंग में सबसे बड़े दुश्मन रहे JBL ने उनकी तारीफ की है।

पूर्व WWE चैंपियन ने रे मिस्टीरियो की तारीफ की

Raw Talk में रे मिस्टीरियो को लेकर बात करते हुए JBL ने कहा,

"आज तक उनके लेवल तक कोई भी स्टार नहीं पहुंच सका है क्योंकि जब आप मास्क पहने होते हो तो आप ऑडियंस से जुड़ नहीं पाते हैं लेकिन इसके बावजूद उन्होंने यह किया है। यह दिखाता है कि रे मिस्टीरियो कितने महान हैं। मेरी नजर में वो सबसे महान लुचाडोर हैं। वो मास्क पहने वाले सबसे महान रेसलर हैं।"

उन्होंने आगे कहा,

"अगर आप इन सभी को अलग भी रख दें, तो भी वो रेसलिंग की दुनिया के सबसे महान स्टार्स में से एक हैं। उनके पिछले 20 साल बेहद शानदार रहे हैं। WWE के इतिहास में ग्रेटेस्ट अंडरडॉग का पिछले 20 सालों का रन अविश्वसनीय रहा है।"
"Greatest luchador of all time" - JBL showers praise on Rey Mysterio!@JCLayfield @reymysterio @TheMattCamp @Jackie_Redmond #WWERaw #RAWTalk #WWE https://t.co/yEWgURqTeT

रे मिस्टीरियो इस समय अपने बेटे डॉमिनिक के साथ टैग टीम के रूप में नजर आ रहे हैं। उनके रहते हुए डॉमिनिक का भी इन-रिंग वर्क बेहतर हो रहा है। दोनों इस समय जजमेंट डे के साथ स्टोरीलाइन में हैं, जिसमें यह दोनों SummerSlam में उनके खिलाफ रिंग में नजर आएंगे।

उनका मुकाबला फिन बैलर और उनके साथी डेमियन प्रीस्ट से होगा। रे और डॉमिनिक ने उन्हें Raw में हुए मैच के दौरान मात दी थी। ऐसे में यह देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE की तरह से इस मैच को बुक करता है। फैंस अभी भी रे मिस्टीरियो को रिंग में देखकर उत्साहित नजर आते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...