"वो बेहतरीन इंसान हैं" - WWE दिग्गज ने John Cena की जमकर तारीफ करते हुए दिया बड़ा बयान

मेक ए विश फाउंडेशन के साथ अच्छा काम कर रहे हैं जॉन सीना
मेक ए विश फाउंडेशन के साथ अच्छा काम कर रहे हैं जॉन सीना

WWE हॉल ऑफ फेमर जेबीएल (JBL) ने हाल ही में जॉन सीना (John Cena) की मेक ए विश (Make A Wish) फाउंडेशन को लेकर किए जा रहे कामों के लिए तारीफ की है। यह फाउंडेशन उन बच्चों के सपनों को पूरा करने का काम करती है जिनकी उम्र 2.5 से 18 साल के बीच हो और वे किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हों। यह फाउंडेशन जिस कंपनी के सबसे करीब होकर काम करती है वह है WWE और लगातार अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद जॉन सीना ने लगातार कई सालों से अपने फैंस से मिलने का कोई मौका नहीं छोड़ा है।

जॉन सीना लगातार बच्चों के सपने को पूरा करते आ रहे हैं। हाल ही में JBL ने 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन की इस फाउंडेशन को लेकर किए जा रहे कामों के लिए जमकर तारीफ की है। JBL ने कहा,

इतिहास में बेहद कम ऐसे लोग रहे हैं जिनका WWE में जॉन सीना जितना बड़ा कद हो। वह कंपनी के सबसे अच्छे और बड़े प्रचारक हैं और साथ ही वह एक अच्छे इंसान भी हैं। जॉन और उनके लगातार किए जा रहे काम को लेकर काफी गर्व होता है। यह शानदार है।

जॉन सीना ने इस फाउंडेशन के साथ काम करते हुए अनेकों युवा फैंस के सपने को पूरा किया है और उनसे ज्यादा विश आजतक WWE इतिहास में किसी ने पूरी नहीं की।

WWE दिग्गज जॉन सीना हाल ही में एक फैन से मिले थे

यूक्रेन में चल रहे तनाव के कारण लगभग सात मिलियन नागरिकों ने देश छोड़ दिया है। देश छोड़कर जाने वाले लोगों में एक बेहद कम उम्र का बच्चा और जॉन सीना का काफी बड़ा फैन भी शामिल था। वह और उसकी मां फिलहाल नीदरलैंड्स में रह रहे हैं। बच्चे की मां का कहना है कि WWE चैंपियन से एक दिन मिलने के सपने के कारण उनके बेटे ने देश छोड़ने को प्रेरित किया था।

कुछ हफ्तों पहले ही सीना ने नीदरलैंड्स में उस बच्चे से मुलाकात की और उसके सपने को पूरा किया था। आपको बता दें कि जॉन सीना अगले हफ्ते WWE Raw में वापसी करने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।