Create

"वो बेहतरीन इंसान हैं" - WWE दिग्गज ने John Cena की जमकर तारीफ करते हुए दिया बड़ा बयान

मेक ए विश फाउंडेशन के साथ अच्छा काम कर रहे हैं जॉन सीना
मेक ए विश फाउंडेशन के साथ अच्छा काम कर रहे हैं जॉन सीना
reaction-emoji
Neeraj

WWE हॉल ऑफ फेमर जेबीएल (JBL) ने हाल ही में जॉन सीना (John Cena) की मेक ए विश (Make A Wish) फाउंडेशन को लेकर किए जा रहे कामों के लिए तारीफ की है। यह फाउंडेशन उन बच्चों के सपनों को पूरा करने का काम करती है जिनकी उम्र 2.5 से 18 साल के बीच हो और वे किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हों। यह फाउंडेशन जिस कंपनी के सबसे करीब होकर काम करती है वह है WWE और लगातार अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद जॉन सीना ने लगातार कई सालों से अपने फैंस से मिलने का कोई मौका नहीं छोड़ा है।

जॉन सीना लगातार बच्चों के सपने को पूरा करते आ रहे हैं। हाल ही में JBL ने 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन की इस फाउंडेशन को लेकर किए जा रहे कामों के लिए जमकर तारीफ की है। JBL ने कहा,

इतिहास में बेहद कम ऐसे लोग रहे हैं जिनका WWE में जॉन सीना जितना बड़ा कद हो। वह कंपनी के सबसे अच्छे और बड़े प्रचारक हैं और साथ ही वह एक अच्छे इंसान भी हैं। जॉन और उनके लगातार किए जा रहे काम को लेकर काफी गर्व होता है। यह शानदार है।
.@JohnCena has granted more wishes via @MakeAWish than any other celebrity in history. #CenaMonth https://t.co/V4DEPknVd2

जॉन सीना ने इस फाउंडेशन के साथ काम करते हुए अनेकों युवा फैंस के सपने को पूरा किया है और उनसे ज्यादा विश आजतक WWE इतिहास में किसी ने पूरी नहीं की।

WWE दिग्गज जॉन सीना हाल ही में एक फैन से मिले थे

यूक्रेन में चल रहे तनाव के कारण लगभग सात मिलियन नागरिकों ने देश छोड़ दिया है। देश छोड़कर जाने वाले लोगों में एक बेहद कम उम्र का बच्चा और जॉन सीना का काफी बड़ा फैन भी शामिल था। वह और उसकी मां फिलहाल नीदरलैंड्स में रह रहे हैं। बच्चे की मां का कहना है कि WWE चैंपियन से एक दिन मिलने के सपने के कारण उनके बेटे ने देश छोड़ने को प्रेरित किया था।

.@JohnCena meets Misha, a teen who fled Ukraine after his home was destroyed. To motivate Misha on their journey to safety, his mother told him they were on their way to find Cena. https://t.co/0Aeab4GkPZ

कुछ हफ्तों पहले ही सीना ने नीदरलैंड्स में उस बच्चे से मुलाकात की और उसके सपने को पूरा किया था। आपको बता दें कि जॉन सीना अगले हफ्ते WWE Raw में वापसी करने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...