"मैंने खुद के बचाव के लिए किया था"- WWE दिग्गज ने John Cena पर 15 साल पहले कार चढ़ाने के कारण का किया खुलासा

Ujjaval
WWE दिग्गज ने दी जॉन सीना को लेकर प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी जॉन सीना को लेकर प्रतिक्रिया

JBL & John Cena: WWE में जॉन सीना (John Cena) और JBL की दुश्मनी फैंस को बहुत पसंद आई थी। दोनों के बीच अलग-अलग मौकों पर मैच और स्टोरीलाइन देखने को मिली है। एक मौके पर JBL ने जॉन सीना पर कार चढ़ा दी थी और इसी चीज़ को 15 साल हो गए हैं। अब Hall of Famer JBL ने प्रतिक्रिया देते हुए सीना पर हमला करने का कारण बताया।

इस सैगमेंट को 15 साल होने पर JBL ने एक जबरदस्त ट्वीट किया। उन्होंने वीडियो को रीट्वीट करते करते हुए बताया कि उन्होंने जॉन सीना से खुद को बचाने के लिए यह किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

"यह खुद के बचाव के लिए किया गया था।"

आप नीचे JBL के ट्वीट को देख सकते हैं:

15 साल पहले एक एपिसोड में जॉन सीना और JBL के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच का अंत DQ द्वारा हुआ। मैच के बाद भी सीना का जबरदस्त तरीके से गुस्सा फूटा और उन्होंने JBL पर हमला किया। इसी बीच दिग्गज वहां से भाग गए और जॉन सीना भी उनका पीछा करने लगे। एक समय आया, जब दोनों पार्किंग लोट में चले गए।

जॉन सीना यहां उन्हें ढूंढ रहे थे। इसी बीच अचानक JBL ने पीछे से आकर सीना पर हमला कर दिया। उन्होंने सीना को उठाया और वहां रखी कार पर टिका दिया। वो दूसरी कार में बैठे और उसे जॉन सीना पर चढ़ा दिया। JBL इसके बाद कार से निकले और वो थोड़े डर में भी नज़र आए। यह सैगमेंट सही मायने में काफी ज्यादा ब्रूटल साबित हुआ था।

WWE Money in the Bank 2023 में हुआ था John Cena का रिटर्न

youtube-cover

जॉन सीना ने Money in the Bank 2023 के दौरान चौंकाने वाली वापसी की। उन्होंने आकर यूनाइटेड किंगडम के फैंस को धन्यवाद कहा। साथ ही जॉन सीना ने WrestleMania को लंदन में लाने की बात कही। इसी वजह से फैंस बहुत उत्साहित नज़र आए। ग्रेसन वॉलर ने इंटरफेयर करके जॉन सीना की बेइज्जती करने की कोशिश की। उन्होंने सीना पर हमला करना चाहा लेकिन दिग्गज ने उन्हें ही धराशाई कर दिया। उन्होंने वॉलर को एटीट्यूड एडजस्टमेंट दिया।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now