Create

"सभी John Cena को पसंद करते थे", WWE दिग्गज ने पूर्व चैंपियन के बैकस्टेज बर्ताव को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

इसी हफ्ते जॉन सीना ने WWE में वापसी की है
इसी हफ्ते जॉन सीना ने WWE में वापसी की है
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने अपने करियर के 20 साल पूरे होने पर इस हफ्ते Raw में शानदार वापसी की थी। हॉल ऑफ फेमर JBL ने सीना के कंपनी में शुरुआती दिनों के दौरान लॉकर रूम के रिएक्शन को लेकर चर्चा की। जॉन सीना और JBL के बीच कई यादगार स्टोरीलाइंस देखने को मिली थी जहां एक स्टोरीलाइन के दौरान सीना ने JBL को WrestleMania 21 में हराकर अपनी पहली वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती थी।

हाल ही में WWE के The Bump शो में JBL से पूछा गया कि उस वक्त जॉन सीना के लिए सभी के विचार किस तरह के थे। JBL ने बताया कि,

"मेरा मानना है कि जब जॉन WWE में आए थे, कोई भी उन्हें नापसंद नहीं करता था। कई बार ऐसा होता है कि कोई नया यंग टैलेंट, जिसके पास अच्छा लुक, बेहतरीन बॉडी और बढ़िया माइक स्किल हो, उसे कुछ सुपरस्टार्स पसंद नहीं करते थे। जॉन की सभी लोग इज्जत करते थे वहीं जॉन भी सभी के साथ इज्जत के साथ पेश आते थे। सभी उन्हें सफल होते हुए देखना चाहते थे।"
youtube-cover

जॉन सीना को WWE दिग्गज रिक फ्लेयर का 16 वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने का रिकॉर्ड तोड़ना चाहिए: JBL

द नेचर बॉय रिक फ्लेयर और सीनेशन लीडर दोनों ने 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम की है। सीना ने किसी दूसरे सुपरस्टार की तुलना में WWE में सबसे ज्यादा वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती है। JBL ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि,

"मुझे उम्मीद है कि जॉन 17वीं बार चैंपियन बनेंगे। बहुत सम्मान के साथ कहना चाहूंगा कि रिक बहुत ही बड़े दिग्गज हैं लेकिन मैं ऐसा चाहता हूं। लोग भी ऐसा ही चाहते हैं कि सीना यह रिकॉर्ड तोड़ें क्योंकि इसके लिए उनसे बेहतर और कोई नहीं हो सकता है।"

Will @johncena win another World Title someday? 🤔 #CenaMonth https://t.co/5y2Ppvbc2N

आखिरी बार जॉन सीना ने Royal Rumble 2017 में एजे स्टाइल्स को हराकर वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती थी। जॉन सीना 17वीं बार चैंपियन बनते हैं या नहीं, यह तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...