Create

"मैं John Cena को 17वीं बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतते हुए देखना चाहता हूँ", WWE दिग्गज ने बड़ा रिकॉर्ड टूटने की लगाई उम्मीद

WWE दिग्गज ने जॉन सीना को लेकर दिया बयान
WWE दिग्गज ने जॉन सीना को लेकर दिया बयान
reaction-emoji reaction-emoji
Ujjaval

John Cena: WWE में सबसे ज्यादा वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने वाले सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) और रिक फ्लेयर (Ric Flair) हैं। दोनों ही सुपरस्टार्स ने 16 बार वर्ल्ड टाइटल्स पर कब्जा किया है। हाल ही में दिग्गज सुपरस्टार JBL ने कहा है कि वो जॉन सीना को 17वीं बार वर्ल्ड चैंपियन बनते हुए देखना पसंद करेंगे और भविष्य में ऐसा हो सकता है।

WWE दिग्गज ने जॉन सीना को 17 बार का वर्ल्ड चैंपियन बनाने की जताई इच्छा

जॉन सीना ने 2017 में एजे स्टाइल्स को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती थी। इसके साथ ही उन्होंने 16 बार वर्ल्ड टाइटल पर कब्जा करते हुए रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली थी। लग रहा था कि वो यह रिकॉर्ड जल्द ही तोड़ देंगे लेकिन 5 साल बाद भी ऐसा नहीं हुआ है। अभी तक सीना 17 टाइम चैंपियन नहीं बने हैं।

यह बात लगभग सभी को पता है कि भविष्य में WWE सीना को मौका जरूर देगा। हाल ही में WWE के The Bump शो पर JBL नजर आए थे और उन्होंने यहां सीना के बारे में बात की और बताया कि वो सीना को फ्लेयर से आगे निकलते हुए देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा,

"मैं उम्मीद करता हूँ कि वो 17वीं बार चैंपियन बनने में सफल रहें। नेचर बॉय से मुझे कोई दिक्कत नहीं है लेकिन यह चीज़ जॉन सीना से जुड़ी हुई है। लोग रिकॉर्ड्स टूटते हुए देखना पसंद करते हैं और वो ऐसा करने के लिए सही व्यक्ति हैं। उन्हें काफी ज्यादा सम्मान मिलता है और जैसा कि मैंने कहा वो इस बिजनेस का सबसे अच्छा प्रतिनिधित्व करते हैं। वो बिजनेस के बारे में हर एक अच्छी चीज़ दिखाते हैं और मैं सही मायने में चाहता हूँ कि जिस एरीना में वो 17वीं चैंपियनशिप जीतें, उस जगह मैं मौजूद रहूं।"

जॉन सीना ने Raw में संकेत दिए थे कि वो आगे भी WWE में लड़ेंगे। इसी वजह से देखना रोचक रहेगा कि WWE उन्हें टॉप चैंपियनशिप जीतने का मौका देता है या नहीं। यह चीज़ पूरी तरह तय नहीं है क्योंकि सीना लगातार नजर नहीं आते हैं और यह चीज़ सभी को निराश करती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...