Create
Notifications

WWE से निकाले जाने के बाद पहली बार नजर आया दिग्गज, तस्वीरें हुई वायरल

WWE से रिलीज़ हो चुके जैफ हार्डी पहली बार नजर आए
WWE से रिलीज़ हो चुके जैफ हार्डी पहली बार नजर आए
Neeraj sharma

WWE ने हाल ही में दिग्गज सुपरस्टार जैफ हार्डी (Jeff Hardy) को रिलीज़ करने का कठिन फैसला लिया था, लेकिन हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों में वो बहुत खुश नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि हार्डी को रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजरने से इनकार करने के लिए कंपनी से निकाला गया था।

हार्डी ने अपने कैरेक्टर को लेकर WWE के बड़े अधिकारियों के सामने कई आइडिया रखे थे, लेकिन उन आइडियाज़ के प्रति दोनों पक्षों में सहमति नहीं बन पाई। हार्डी को हाल ही में रॉकफोर्ड में स्थित डस्टी बूट्स सैलून में हुए 'Meet and Greet and Acoustic Tour' के दौरान बहुत मस्ती भरे अंदाज में देखा गया और उनकी फैंस के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Pictures from Jeff Hardy’s meet and greet/acoustic tour.Jeff looks great, healthy, and very happy.🙏🏼 https://t.co/Py696joA0L

WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार जैफ हार्डी को किसी अन्य प्रोमोशन के लिए रेसलिंग करने से पहले 90 दिन के नॉन-कम्पीट क्लॉज़ को पूरा करना होगा। ये क्लॉज़ अगले साल मार्च के महीने में पूरा होगा, जिसके बाद उनके सामने AEW, Impact Wrestling या किसी दूसरे प्रोमोशन को जॉइन करने के दरवाजे खुल जाएंगे।

New photo of Jeff Hardy looking healthy and happy.📸: GoodNote on Reddit https://t.co/2ZMKG7Qohf

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ने जैफ हार्डी का समर्थन किया

Wooooo Nation पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड में WWE हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर ने बताया कि क्यों जैफ हार्डी ने रिहैब का चुनाव ना कर अच्छा फैसला लिया है। द नेचर बॉय ने कहा कि हार्डी पहले भी इस तरह के दौर से गुजर चुके हैं और उन्हें रिहैब की कोई जरूरत नहीं थी।

फ्लेयर ने कहा,

"मैं जैफ हार्डी के फैसले का पूरी तरह समर्थन करता हूं। मैं जैफ और उनकी पत्नी बेथ को भी बहुत पसंद करता हूं और दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। मैंने उन दोनों से बात की है और मुझे लगता है कि जैफ ने जरूर ये कहा होगा कि, 'मैं इस तरह के दौर से पहले भी गुजर चुका हूं।'"

उन्होंने आगे कहा,

"रिहैबिलिटेशन सेंटर में मौजूद अधिकतर काउंसलर्स खुद भी नशे के आदी रहे हैं। इसलिए जब भी काउंसलर्स आपसे बात कर रहे होते हैं तो वो खुद को ठीक करने की कोशिश कर रहे होते हैं। इसलिए हार्डी के रिहैब में जाने का कोई मतलब नहीं बनता था।"

youtube-cover

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...