Create
Notifications

WWE से पिछले साल निकाले गए दिग्गज ने AEW में किया धमाकेदार डेब्यू, अपने भाई को बचाते हुए फैंस को दिया सरप्राइज

AEW में डेब्यू कर दिग्गज ने WWE को दिया बहुत बड़ा झटका
AEW में डेब्यू कर दिग्गज ने WWE को दिया बहुत बड़ा झटका
PANKAJ

WWE ने पिछले साल दिसंबर में दिग्गज जैफ हार्डी (Jeff Hardy) को रिलीज कर दिया था। अब जैफ हार्डी ने AEW में डेब्यू कर सभी को चौंका दिया। अपने भाई मैट हार्डी के साथ जैफ हार्डी का AEW में रीयूनियन देखने को मिला। वैसे इस बात की उम्मीद सभी कर रहे थे। जैफ हार्डी के AEW में जाने से WWE को बड़ा झटका जरूर लगा होगा।

WWE दिग्गज जैफ हार्डी ने अपने भाई मैट हार्डी के साथ किया रीयूनियन

AEW रेवोल्यूशन में मैट हार्डी की वजह से उनकी टीम की हार हो गई थी। इस हफ्ते AHFO ने मैट हार्डी को अपने ग्रुप से बाहर निकाला और बुरी तरह से उनके ऊपर अटैक कर दिया था। इसके बाद डार्बी एलिन और स्टिंग ने बचाव किया। इसके अलावा WWE दिग्गज जैफ हार्डी ने AEW में चौंकाने वाला डेब्यू कर अपने भाई को बचाया। फैंस को काफी समय बाद हार्डी बॉयज का रीयूनियन देखने को मिला। मैट हार्डी ने शानदार अंदाज में अपने भाई को गले लगाया।

The #AHFO have called an emergency meeting to address the escalating issues within the group here on #AEWDynamite LIVE on TBS right now! Do not miss a second of the action tonight! https://t.co/zS0JnImBGT

AEW के मालिक टोनी खान ने ऑफिशियल ट्वीट करते हुए जानकारी दी की जैफ हार्डी अब कंपनी का हिस्सा है। जैफ हार्डी और मैट हार्डी का जलवा अब AEW में देखने को मिलेगा। आपको बता दें रेसलमेनिया 33 में हार्डी बॉयज ने WWE में धमाकेदार वापसी की थी और चैंपियन बने थे। इसके कुछ सालों बाद मैट हार्डी ने पहले WWE को छोड़ दिया था और वो AEW का हिस्सा बन गए थे।

दूसरी तरफ जैफ हार्डी लगातार WWE में अच्छा काम कर रहे थे लेकिन पिछले साल लाइव इवेंट में हुए विवाद के बाद WWE ने अचानक उन्हें रिलीज कर दिया था। साथ ही कुछ समय पहले रिपोर्ट सामने आई थी कि जैफ हार्डी को हॉल ऑफ फेम में शामिल करने का ऑफर दिया गया था लेकिन दिग्गज ने इसे ठुकरा दिया था।

वैसे जैफ हार्डी अपने WWE रन के दौरान विवादों में भी रहे थे। हालांकि कुछ मैच उन्होंने शानदार यहां लड़े। कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि WWE द्वारा उन्हें पुश दिया जाएगा लेेकिन ऐसा नहीं हुआ। रोमन रेंस के साथ भी उनकी राइवलरी होने वाली थी लेकिन ये भी नहीं हो पाया।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...