Create
Notifications

"WWE में मैं रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ना चाहता हूं और हमारा मुकाबला धमाकेदार रह सकता है"

WWE दिग्गज रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं
WWE दिग्गज रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं
Ujjaval Palanpure
visit

WWE दिग्गज जैफ हार्डी (Jeff Hardy) ने हाल ही में रोमन रेंस (Roman Reigns) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) के साथ मैच लड़ने की इच्छा जताई। कुछ समय पहले ड्राफ्ट का आयोजन हुआ था और जैफ हार्डी स्मैकडाउन (SmackDown) का हिस्सा बन गए हैं। रोमन रेंस इसी ब्रांड में बतौर यूनिवर्सल चैंपियन पिछले एक साल से प्रभावित कर रहे हैं। दूसरी ओर केविन ओवेंस Raw का हिस्सा बन गए हैं। हार्डी उम्मीद कर रहे हैं कि उन्हें दोनों स्टार्स के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिलेगा।

Don't miss the legendary @JEFFHARDYBRAND when he joins @ryansatin on this week's episode of #OutOfCharacter!Subscribe: apple.co/outofcharacter… https://t.co/XTWmWaX0EX

हार्डी ने हाल ही में रायन सैटिन के "Out of Character" पोडकास्ट पर कई चीज़ों को लेकर बात की। इस इंटरव्यू में हार्डी ने SmackDown में जाने और नए स्टार्स के साथ काम करने के बारे में चर्चा की। पूर्व WWE चैंपियन ने इस दौरान रोमन रेंस और केविन ओवेंस के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जताई। उनका मानना है कि यह मैच काफी रोचक रहेंगे। जैफ हार्डी ने कहा:

"जब लोग मुझसे ड्रीम मैचों के बारे में पूछते हैं तो मैं यह पागलों की तरह कहता हूँ। मैं रोमन रेंस के खिलाफ मैच क्वालिटी को देखता हूँ, मेरी नजरों, मेरे दिमाग में यह कितना धमाकेदार रह सकता है। एक और नाम केविन ओवेंस हैं, वो Raw में चले गए हैं। मैंने कभी उनके साथ काम नहीं किया है। मुझे लगता है कि हम कुछ जबरदस्त मैच दे सकते हैं।"

WWE Crown Jewel में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच होगा

जैफ हार्डी इस समय ट्राइबल चीफ के साथ ड्रीम मैच लड़ने के लिए काफी उत्साहित हैं। हालांकि, रोमन रेंस के सामने अभी बड़ी चुनौती है। वो Crown Jewel में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप का बचाव करने की कोशिश करेंगे। रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए 400 से ज्यादा दिन हो गए हैं।

The contract is signed and it is official! ✍️@WWERomanReigns vs. @BrockLesnar for the WWE Universal Championship is going down! 🏆#SmackDown #CrownJewel https://t.co/yS32yhCtFb

उन्होंने कई दिग्गजों को हराकर अपने टाइटल को रिटेन किया है। हालांकि, द बीस्ट उनके सामने बड़ी चुनौती लेकर आए हैं। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को WWE के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स में गिना जाता है। इसी वजह से मैच रोचक रहेगा। अगर रेंस अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन कर लेते हैं तो फिर जैफ हार्डी उनके लिए एक बढ़िया विरोधी रहेंगे।

हार्डी फैन फेवरेट सुपरस्टार हैं। दूसरी ओर रोमन रेंस एक टॉप हील हैं। इसी वजह से उन्हें आमने-सामने देखना रोचक रहेगा। हार्डी की मेन इवेंट पिक्चर में वापसी होनी चाहिए।


Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now