'इसका क्या मतलब है?' - दिग्गज ने WWE Night of Champions से पूर्व Roman Reigns की स्टोरीलाइन में गलती निकाली

roman reigns
रोमन रेंस की बुकिंग पर दिग्गज ने आपत्ति जताई

Roman Reigns: WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) का यूनिवर्सल टाइटल रन पिछले करीब 3 सालों से चला आ रहा है। चूंकि ट्राइबल चीफ को स्मैकडाउन (SmackDown) में रखा गया है, वहीं कंपनी ने रॉ (Raw) के लिए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप बेल्ट की वापसी करवाई है। अब कंपनी में पूर्व मैनेजर रह चुके जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) ने रोमन के टाइटल रन में गलती निकाली है।

Jim Cornette Experience पॉडकास्ट पर जिम कॉर्नेट ने कहा है कि Roman Reigns एक फाइटिंग चैंपियन नहीं हैं, इसलिए WWE द्वारा नए टाइटल को लाना समझ से परे है। उन्होंने कहा:

"इसका क्या मतलब है? कंपनी द्वारा नए वर्ल्ड टाइटल को लाने का एक मुख्य कारण ये है कि रोमन रेंस को एक ऐसा कॉन्ट्रैक्ट मिला हुआ है, जिसके तहत उन्हें बहुत कम मौकों पर अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा। तो कंपनी ने कैसे उन्हें एक और वर्ल्ड टाइटल के लिए चैलेंज करने का मौका दिया है?"

आपको बता दें कि वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट का फाइनल Night of Champions 2023 में होगा, जिसमें सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स आमने-सामने होंगे। वहीं उसी इवेंट में रोमन, सोलो सिकोआ के साथ टीम बनाकर अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस को चैलेंज करेंगे।

youtube-cover

Jim Cornette के अनुसार WWE ने Roman Reigns की स्टोरीलाइन में गलती की

द उसोज़, WrestleMania 39 में सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस के खिलाफ अपने टाइटल्स हार गए थे। Roman Reigns उससे अब भी निराश हैं, इसलिए उन्होंने सोलो सिकोआ के साथ मिलकर अनडिस्प्यूटेड टैग टीम टाइटल्स के लिए चैलेंज करने की बात कही थी।

जिम कॉर्नेट ने रोमन को अलग-अलग तरह से पेश किए जाने के फैसले पर सहमति जताई, लेकिन उन्होंने पिछले हफ्ते किए गए बिल्ड-अप पर आपत्ति जताते हुए कहा:

"मुझे द उसोज़ के इधर-उधर भटकने का आइडिया पसंद आ रहा है। वहीं रोमन के पास सिंगल्स चैलेंजर ना होने के चलते उन्हें इस तरीके से इस्तेमाल में लाना भी सही है, लेकिन मेरा मानना है कि पिछले हफ्ते जो भी कहा गया, उससे WWE ने अपने ही पैरों में कुल्हाड़ी मार ली है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।