"WWE WrestleMania में The Rock को अपनी बेटी के साथ टीम बनाकर लड़ना चाहिए"- दिग्गज ने पीपल्स चैंपियन को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

..
WWE
पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन द रॉक

The Rock: WWE हॉल ऑफ फेमर और AEW कमेंटेटर जिम रॉस (Jim Ross) ने पूर्व WWE चैंपियन (The Rock) के बारे में बात की है। रॉस का मानना है कि ग्रेट वन को भविष्य में होने वाले रेसलमेनिया (WrestleMania) में मिक्स्ड टैग टीम मैच के लिए वापसी करनी चाहिए।

ब्राह्मा बुल, आखिरी बार इन-रिंग एक्शन में WrestleMania 32 में एरिक रोवन के खिलाफ दिखाई दिए थे। पूर्व Royal Rumble विजेता की वापसी की खबरें पिछले कुछ समय से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कुछ अटकलों की मानें तो द रॉक अपने कजिन अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ WWE रिंग में वापसी कर सकते हैं।

जिम रॉस के विचार में पीपल्स चैंपियन को अपनी बेटी एवा रेन के साथ मिक्स्ड टैग टीम मैच के लिए भी वापसी करनी चाहिए। Grilling JR के हालिया एपिसोड में रॉस ने कहा

"सुनिए ! मैं द रॉक को WrestleMania में उनकी बेटी के साथ मिक्स्ड टैग टीम मैच में देखना चाहता हूं। अब कुछ संभवना है कि इस विचार को खारिज कर दिया जाए, जो ठीक है, इसकी उम्मीद थी। हालांकि यह द रॉक को WWE में वापस लाने का बहुत ही कारगर तरीका होता जिसमें उनका नाम, उनकी बेटी का नाम और कंपनी में उनकी छवि सब कुछ शामिल रहता। "

पूर्व WWE चैंपियन द रॉक की बेटी एवा रेन फिलहाल WWE परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग कर रही हैं और हाल ही में उन्होंने कंपनी के साथ डील साइन की है।

WWE WrestleMania 39 में हो सकता है द रॉक और रोमन रेंस के बीच ड्रीम मैच

रोमन रेंस के WWE के शिखर पर पहुंचने के दौरान ही फैंस ने द रॉक और उनके बीच संभावित ड्रीम मैच की बातें करना शुरू कर दी थी। कंपनी ने भी इस महामुकाबले से जुड़े कुछ संकेत 'Young Rock' शो के एपिसोड में दिए हैं। रेसलिंग जर्नलिस्ट डेव मेल्टजर ने भी पुष्टि करते हुए कहा है कि WWE साल के सबसे बड़े इवेंट में द रॉक और रोमन रेंस के बीच ड्रीम मैच की प्लानिंग कर रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।