Create
Notifications

WWE दिग्गज जॉन सीना की 5 फिल्में जो आपको जरूर देखनी चाहिए

WWE दिग्गज जॉन सीना की इन फिल्मों को आप जरूर देखें
WWE दिग्गज जॉन सीना की इन फिल्मों को आप जरूर देखें
Neeraj sharma
ANALYST

WWE दुनिया का सबसे बड़ा स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट ब्रांड है, इसलिए यहां काम करने वाले सभी रेसलर्स की लोकप्रियता खुद-ब-खुद बढ़ने लगती है। उन्हें फेम मिल रहा होता है और कुछ रेसलर्स इसी फेम के कारण फिल्मी दुनिया में भी कामयाबी हासिल करने में सफल रहे हैं।

द रॉक (The Rock) और जॉन सीना (John Cena) जैसे दिग्गज WWE सुपरस्टार्स ने फिल्मी दुनिया में अपार सफलता प्राप्त की है। विशेष रूप से जॉन की बात करें तो वो अभी तक Fast & Furious सीरीज, बंबलबी और ट्रेनरैक जैसी जबरदस्त मूवीज़ में काम कर चुके हैं और इन फिल्मों में जॉन के काम को फैंस ने भी बहुत पसंद किया था।

मूवी प्रोजेक्ट्स के बहुत व्यस्त कार्यक्रम से होकर भी जॉन समय-समय पर WWE में मैच लड़ने के लिए वापस आते रहे हैं, फिर भी इसका असर उनके एक्टिंग लेवल पर कभी नहीं पड़ा है। इस आर्टिकल में हम 16 बार के WWE चैंपियन की उन 5 फिल्मों के बारे में आपको बताएंगे, जो आपको जरूर देखनी चाहिए।

WWE दिग्गज जॉन सीना की ट्रेनरैक - IMDB रेटिंग (6.2)

“It takes a lot to offend me” - @amyschumer to @Kenny_Mayne after filming a scene together for @JuddApatow’s Trainwreck. @johncena was a scene stealer only because Kenny’s scenes were cut!Kenny discussed with @Nick_Durst & I on #YKIR, Ep. 143.Watch: youtube.com/watch?v=kYPl0Y… https://t.co/EBPwFanfMt

ट्रेनरैक साल 2015 में आई एक अमेरिकी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो एक महिला (एमी) पर आधारित है जो फिल्म में कई व्यक्तियों को डेट करती है। जॉन सीना ने इस फिल्म में एक स्टीवन नामक एक फिटनेस फ्रीक का किरदार निभाया है और मूवी में एमी, जॉन को भी डेट करती हैं।

हालांकि जॉन सीना थोड़े ही समय के लिए इस फिल्म में नजर आए, लेकिन उन्होंने थोड़े समय में अपने कैरेक्टर को फिल्म के लिए अहम साबित कर दिखाया कि वो कितने अच्छे एक्टर हैं। इस फिल्म को IMDB पर 6.2 की रेटिंग मिली हुई है और फैंस से इसे मिली-जुली प्रातिक्रियाएं मिली थीं।

@andrewkimmel Never walked out of a theater because I paid good money for these tickets.But I've never finished "Trainwreck."Stopped it after John Cena's character left because it was never gonna get better than him.

कई फैंस ने इस मूवी को डेटिंग के मामले में अपने लिए प्रेरणा का स्रोत भी माना है। वहीं कई लोगों ने इस फिल्म में जॉन के कैरेक्टर को सबसे दिलचस्प किरदार की भी संज्ञा दी। इसी कारण काफी संख्या में लोगों ने दावा भी किया कि फिल्म से जॉन के कैरेक्टर के जाने के बाद उन्होंने आगे की मूवी देखी ही नहीं।

1 / 5 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now