Create
Notifications

WWE दिग्गज जॉन सीना की 5 सबसे खराब फिल्में, जिन्हें आप शायद नहीं देखना चाहेंगे

WWE दिग्गज जॉन सीना के फिल्मी करियर की 5 सबसे खराब फिल्में
WWE दिग्गज जॉन सीना के फिल्मी करियर की 5 सबसे खराब फिल्में
Neeraj sharma
ANALYST

WWE एक स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट ब्रांड है, इसलिए विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) के प्रोमोशन में काम करने वाले काफी रेसलर्स ने फिल्मी दुनिया में भी अच्छी पहचान बनाई है। द अंडरटेकर (The Undertaker) से लेकर जॉन सीना (John Cena), द रॉक (The Rock) और द मिज (The Miz) ने भी फिल्मों में काम किया हुआ है।

किसी को फिल्मी करियर में भी सफलता मिली तो कुछ अपने एक्टिंग करियर में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। मगर हॉलीवुड में अच्छी पहचान प्राप्त करने वाले WWE सुपरस्टार्स में से एक जॉन सीना भी हैं जो अपने करियर में ट्रेनरैक और बंबलबी जैसी सफल फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

उनकी ट्रेनरैक और सुसाइड स्क्वाड समेत कई अन्य फिल्मों को फैंस ने सबसे अधिक पसंद किया है, लेकिन उनकी कुछ मूवीज़ फैंस को ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाई हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम WWE दिग्गज जॉन सीना के करियर की 5 सबसे खराब फिल्मों से आपको अवगत कराने वाले हैं।

WWE दिग्गज जॉन सीना की 12 राउंड्स : IMDB रेटिंग (5.6)

@iReddHerring Man had John Cena running all over the place in 12 rounds https://t.co/4w5Ld8A4HG

'12 राउंड्स' साल 2009 में आई एक एक्शन फिल्म रही, जिसमें सीना ने लीड रोल निभाया था। मूवी में उन्होंने डैनी फिशर नामक किरदार निभाया, जो एक नामी चोर को बड़ी चोरी करने से रोकने की कोशिश करता है। इस दौरान उस चोर की गर्लफ्रेंड मर जाती है, इसलिए वो जेल तोड़कर जॉन से बदला लेना चाहता है।

John Cena in 12 Rounds (2009) https://t.co/SRUTCnEjfF

'12 राउंड्स' को IMDB पर 5.6 की रेटिंग मिली हुई है और लोगों ने कई वजहों से इस फिल्म को नापसंद किया था। जिनमें से एक यह भी रहा कि इस तरह की फिल्में पहले भी बन चुकी हैं और इसलिए स्टोरी ने लोगों को ज्यादा प्रभावित नहीं किया। वहीं एक ही तरह के सीन मूवी में दोहराए गए हैं, जिनकी फैंस ने जमकर आलोचना की है। सबसे खराब बात ये रही कि एक्शन मूवी होते हुए भी फिल्म में एक्शन की कमी देखी गई।

1 / 5 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now