Create

WWE दिग्गज जॉन सीना की 5 सबसे खराब फिल्में, जिन्हें आप शायद नहीं देखना चाहेंगे

WWE दिग्गज जॉन सीना के फिल्मी करियर की 5 सबसे खराब फिल्में
WWE दिग्गज जॉन सीना के फिल्मी करियर की 5 सबसे खराब फिल्में
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE एक स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट ब्रांड है, इसलिए विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) के प्रोमोशन में काम करने वाले काफी रेसलर्स ने फिल्मी दुनिया में भी अच्छी पहचान बनाई है। द अंडरटेकर (The Undertaker) से लेकर जॉन सीना (John Cena), द रॉक (The Rock) और द मिज (The Miz) ने भी फिल्मों में काम किया हुआ है।

किसी को फिल्मी करियर में भी सफलता मिली तो कुछ अपने एक्टिंग करियर में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। मगर हॉलीवुड में अच्छी पहचान प्राप्त करने वाले WWE सुपरस्टार्स में से एक जॉन सीना भी हैं जो अपने करियर में ट्रेनरैक और बंबलबी जैसी सफल फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

उनकी ट्रेनरैक और सुसाइड स्क्वाड समेत कई अन्य फिल्मों को फैंस ने सबसे अधिक पसंद किया है, लेकिन उनकी कुछ मूवीज़ फैंस को ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाई हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम WWE दिग्गज जॉन सीना के करियर की 5 सबसे खराब फिल्मों से आपको अवगत कराने वाले हैं।

WWE दिग्गज जॉन सीना की 12 राउंड्स : IMDB रेटिंग (5.6)

@iReddHerring Man had John Cena running all over the place in 12 rounds https://t.co/4w5Ld8A4HG

'12 राउंड्स' साल 2009 में आई एक एक्शन फिल्म रही, जिसमें सीना ने लीड रोल निभाया था। मूवी में उन्होंने डैनी फिशर नामक किरदार निभाया, जो एक नामी चोर को बड़ी चोरी करने से रोकने की कोशिश करता है। इस दौरान उस चोर की गर्लफ्रेंड मर जाती है, इसलिए वो जेल तोड़कर जॉन से बदला लेना चाहता है।

John Cena in 12 Rounds (2009) https://t.co/SRUTCnEjfF

'12 राउंड्स' को IMDB पर 5.6 की रेटिंग मिली हुई है और लोगों ने कई वजहों से इस फिल्म को नापसंद किया था। जिनमें से एक यह भी रहा कि इस तरह की फिल्में पहले भी बन चुकी हैं और इसलिए स्टोरी ने लोगों को ज्यादा प्रभावित नहीं किया। वहीं एक ही तरह के सीन मूवी में दोहराए गए हैं, जिनकी फैंस ने जमकर आलोचना की है। सबसे खराब बात ये रही कि एक्शन मूवी होते हुए भी फिल्म में एक्शन की कमी देखी गई।

द रियूनियन - IMDB रेटिंग (5.2)

live today @ 1pm ET / 10am PT / 6pm BST @ twitch.tv/henrytcasey ! @MikeAndronico and @henrytcasey review @JohnCena’s THE REUNION https://t.co/XIv1V37dAG

द रियूनियन साल 2011 में आई एक एक्शन फिल्म रही, जिसमें जॉन सीना ने सैम क्लीयरी का किरदार निभाया है। इस मूवी में भी 16 बार के WWE चैंपियन ने लीड रोल निभाया है, जो एक कॉन मैन के साथ मिलकर काम करते हैं। इस मूवी को IMDB पर केवल 5.2 की रेटिंग मिली हुई है।

इस फिल्म को इसलिए नापसंद किया गया क्योंकि फिल्म में जॉन सीना को बहुत ज्यादा दिखाया गया है। बहुत ज्यादा से मतलब फिल्म में जॉन के सीन उम्मीद से कहीं ज्यादा हैं, इसलिए स्टोरी अच्छी होने के बावजूद लोगों ने फिल्म को ज्यादा पसंद नहीं किया।

F9: द फास्ट सागा - IMDB रेटिंग (5.2)

Can’t wait for another @JohnCena film! Hope to see the Cenation leader come in one more @TheFastSaga film! #F9 #FastAndFurious

F9: द फास्ट सागा साल 2021 में रिलीज़ हुआ 'फास्ट & फ्यूरिस' सीरीज का 9वां पार्ट रहा, जिसे फैंस ने इस सीरीज के अन्य पार्ट्स की तुलना में काफी ज्यादा नापसंद किया है। मूवी में WWE दिग्गज जॉन सीना ने जेकब टोरेटो का किरदार निभाया है। फिल्म को IMDB पर केवल 5.2 की रेटिंग मिली हुई है। फिल्म की शुरुआत सही रही, लेकिन समय बीतने के साथ स्टोरी दिशा से भटकने लगती है। सीरीज की अन्य मूवीज़ की तरह इसमें भी अच्छा एक्शन देखने को मिला, लेकिन स्टोरी के कारण मूवी मात खा गई।

प्लेइंग विद फायर: IMDB रेटिंग (5.1)

Happy new episode! This week we talk the best (and worst) wrestlers to make the jump to movies and @ChrisHayner reveals his unironic love for John Cena in Playing with Fire, a very silly film.Apple: podcasts.apple.com/us/podcast/the…Spotify: open.spotify.com/episode/3rAEen… https://t.co/1lgIb0GC9e

प्लेइंग विद फायर साल 2019 में आई एक फैमिली कॉमेडी फिल्म रही, जिसमें जॉन सीना ने जेक कार्सन नामक किरदार निभाया है। फिल्म में वो 3 मेंबर्स की एलीट लेवल की फायर-फाइटिंग टीम का हिस्सा होते हैं, जिनकी जिंदगी में बच्चों के कारण उथल-पुथल मच जाती है। फिल्म को IMDB पर 5.1 की रेटिंग मिली हुई है। फिल्म में अच्छे जोक्स नहीं हैं, एक्टर्स के बीच डायलॉग्स भी दर्शकों को बोर करने लगते हैं और काफी लोगों को मूवी में जॉन का कैरेक्टर भी कुछ खास पसंद नहीं आया है।

द मरीन - IMDB रेटिंग (4.7)

A retrospective look at The Marine (2006) and John Cena's foray into the ultimate action ring... ultimateactionmovies.com/the-marine-joh… https://t.co/ifZlRidQdI

द मरीन साल 2006 में आई एक एक्शन फिल्म रही, जिसमें पूर्व WWE चैंपियन ने जॉन ट्राइटन का किरदार निभाया था। फिल्म में जॉन एक मरीन (आर्मी ऑफिसर) हैं, जो इराक़ से घर वापस आने के बाद अपनी मिलिट्री स्किल्स की मदद से किडनैपर से अपनी पत्नी को बचाने की कोशिश करते हैं।

इस मूवी को IMDB पर केवल 4.7 की रेटिंग मिली हुई है, जो इसे जॉन के करियर की सबसे खराब फिल्म साबित करती है। ये जॉन की सबसे पहली फिल्मों में से एक रही, इसलिए काफी लोगों ने उनकी एक्टिंग स्किल्स की खूब आलोचना की थी।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...