WWE दिग्गज John Cena को मिला बहुत बड़ी टीवी सीरीज में काम करने का मौका, The Rock के करीबी दोस्त के साथ आएंगे नजर

john cena die hart kevin hart series
जॉन सीना इस फेमस एक्टर के साथ काम करते हुए आएंगे नजर

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) अब बहुत बड़े हॉलीवुड सुपरस्टार बन चुके हैं और इस बात में कोई संदेह नहीं कि वो दुनिया की सबसे जानी-मानी हस्तियों में से एक हैं। उन्हें हाल ही में केविन हार्ट (Kevin Hart) की टीवी सीरीज डाई हार्ट के दूसरे सीजन में काम करने के लिए चुना गया है।

अब 16 बार के WWE चैंपियन ने केविन हार्ट के साथ काम करने का मौका मिलने पर कहा है कि:

"केविन हार्ट के साथ काम करने से मुझे हंसने और काफी कुछ सीखने का अवसर मिला है। वो जिंदगी को मजे से जीने में विश्वास रखते हैं और बहुत अच्छे इंसान हैं। डाई हार्ट सीजन 2 का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित हूं।"

जॉन सीना अभी तक हॉलीवुड में काफी सफलता प्राप्त कर चुके हैं और अपने फिल्मी करियर में F9: द फास्ट सागा और द सुसाइड स्क्वाड जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। उनकी आखिरी फिल्म HBO Max सीरीज, 'पीसमेकर' रही, जिसमें वो मुख्य भूमिकाओं में से एक निभाते हुए नजर आए हैं।

WWE WrestleMania 39 में मैच लड़ सकते हैं जॉन सीना

कुछ हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार जॉन सीना, WrestleMania 39 में मैच लड़ते हुए नजर आ सकते हैं, जिसमें रोमन रेंस का अपने कज़िन ब्रदर द रॉक के साथ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होने की संभावना भी जताई जा रही है।

पीसमेकर की पहली सीरीज के खत्म होने के बाद ऐलान किया गया कि इस सीरीज को आगे बढ़ाया जाएगा। इसके डायरेक्टर जेम्स गन ने हाल ही में घोषणा की थी कि सीरीज के दूसरे पार्ट की शूटिंग कुछ ही महीनों में शुरू हो जाएगी।

वहीं एक ट्वीट में स्थिति को स्पष्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि सीजन 2 की शुरुआत गार्जियन्स ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 के रिलीज़ के बाद होगी। इस फिल्म के WrestleMania 39 के एक महीने बाद यानि मई 2023 में रिलीज़ होने की उम्मीद जताई जा रही है।

इसका मतलब ये समझा जा सकता है कि WrestleMania 39 के बिल्ड-अप के दौरान जॉन सीना का शेड्यूल ज्यादा व्यस्त नहीं रहेगा। उन्होंने आखिरी मुकाबला SummerSlam 2021 में लड़ा था, जहां उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के हाथों हार मिली थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।