Create
Notifications

WWE दिग्गज John Cena अपनी पत्नी के साथ शादी के जोड़े में आए नजर

जॉन सीना अपनी पत्नी शे शरीयतज़ादेह के साथ
जॉन सीना अपनी पत्नी शे शरीयतज़ादेह के साथ
reaction-emoji
Neeraj sharma

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) और उनकी गर्लफ्रेंड शे शरीयतज़ादेह (Shay Shariatzadeh) काफी समय से साथ हैं और अब उन्होंने एक पब्लिक वेडिंग सेरेमनी में शादी कर ली है। ये वेडिंग सेरेमनी वैंकूवर में हुई, जिसमें दोनों पक्षों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त मौजूद रहे।

आपको याद दिला दें कि इससे पहले जॉन और शरीयतज़ादेह ने 12 अक्टूबर, 2020 में बिना किसी की मौजूदगी में शादी की थी, लेकिन अब ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे उन्होंने सबके सामने अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया है। TMZ Sports के अनुसार उनका शादी समारोह 15 जुलाई को हुआ, लेकिन इस बारे में अभी कुछ कह पाना मुश्किल है कि वो असल में शादी ही थी या उसका केवल रिहर्सल किया जा रहा था।

I KNEW WE WERE GETTING A JOHN CENA WEDDING! https://t.co/bhIzabgGrp

तस्वीर में जॉन सीना और शरीयतज़ादेह को वेडिंग ड्रेस के लुक में देखा गया। कुछ साल पहले साथी WWE सुपरस्टार निकी बैला के साथ रिलेशन खत्म होने के बाद जॉन सीना ने शरीयतज़ादेह के साथ अपने रिलेशन को प्राइवेट रखा है। मगर इससे पहले उन्हें पब्लिक इवेंट्स को अटेंड करते देखा जा चुका है। उन्हें 11 जनवरी, 2019 को DoLittle के प्रीमियर के दौरान रेड कार्पेट पर पहली बार साथ देखा गया था।

जॉन सीना इस साल WWE SummerSlam को मिस कर सकते हैं

जॉन सीना पिछले महीने Raw में अपने WWE डेब्यू के 20 साल पूरे होने वाले मोमेंट को सेलिब्रेट करने वापस आए थे। उससे पहले उनकी थ्योरी के साथ फ्यूड को टीज़ किया गया और ऐसी उम्मीद की जाने लगी थी कि SummerSlam 2022 में उनकी जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिल सकती है।

मगर कुछ समय बाद ही SummerSlam के लिए थ्योरी बनाम बॉबी लैश्ले यूएस चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया गया। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार द लीडर ऑफ सीनेशन इस साल SummerSlam को मिस करने वाले हैं।

डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा,

"लैश्ले बनाम थ्योरी मैच को पहले ही SummerSlam के लिए ऑफिशियल कर दिया गया है, इसलिए जॉन सीना बनाम थ्योरी मैच अब संभव नहीं है और इसका मतलब यही है कि सीना इस इवेंट में नहीं आएंगे क्योंकि टीवी पर आए किसी भी शो में इस मैच को टीज़ नहीं किया गया है।"

जॉन सीना ने कुछ समय पहले कहा था कि उनका करियर अभी समाप्त नहीं हुआ है, लेकिन इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता कि आखिर उनका अगला मैच कब होगा। संभव है कि SummerSlam के बाद किसी बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट में थ्योरी बनाम सीना मैच को बुक किया जाए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...