"हमारी बातचीत होती है"- WWE दिग्गज John Cena ने कैरेक्टर ब्रेक करके पूर्व दुश्मन के बारे में कही बड़ी बात, WrestleMania में मिली थी चौंकाने वाली हार

Ujjaval
WWE दिग्गज जॉन सीना ने दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज जॉन सीना ने दिया बड़ा बयान

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में वो इन-रिंग एक्शन में नज़र आए थे। इस शो में सीना ने ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) को यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। अब जॉन ने चौंकाने वाली हार मिलने के महीनों बाद थ्योरी को लेकर बड़ा बयान दिया।

WWE कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स के After The Bell पॉडकास्ट के 200वें एपिसोड पर जॉन सीना नज़र आए थे। उन्होंने यहां ऑस्टिन थ्योरी के साथ बैकस्टेज अपने रिश्ते को लेकर बात की। 16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने बताया कि वो अभी भी थ्योरी से बातचीत करते हैं। उन्होंने इस चीज़ का भी खुलासा किया कि वो ऑस्टिन को कैरेक्टर में सुधार करने से जुड़ी सलाह देते हैं। सीना ने कैरेक्टर ब्रेक किया और अपने पूर्व दुश्मन की तारीफ करते हुए कहा,

"ऐसा कुछ नहीं है कि मैंने वहां (रिंग) जाकर जो बोला, मैं उन्हें सीधा नहीं बोल सकता था। हम अभी भी समय-समय पर बात करते हैं और मैं उन्हें सुझाव देने की कोशिश करता हूं। मुझे लगता है कि वो फैंस के साथ कनेक्ट करने की कोशिश में लगे हुए हैं लेकिन जब वो परफॉर्म करते हैं, तो मैं फैंस के बीच उदासी और शांति महसूस कर पाता हूं। मुझे इस बारे में पता है क्योंकि मेरे साथ यह बहुत बार हुआ है। मैंने रुथलेस एग्रेशन वाला व्यक्ति होने के बावजूद उस एरा को पूरी तरह से खुद खराब कर दिया था। इसी वजह से मुझे पता है कि यह चीज़ किस तरह से महसूस होती है।"
youtube-cover

WWE Crown Jewel 2023 में John Cena का होगा Solo Sikoa से मैच

Crown Jewel 2023 इवेंट के आयोजन में अब कुछ ही समय रह गया है। इस शो में जॉन सीना और सोलो सिकोआ के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। काफी समय पहले से इस मैच के होने के संकेत मिल रहे थे और अब यह ड्रीम मुकाबला काफी ज्यादा करीब आ गया है।

WrestleMania 39 में ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ लड़ने के बाद यह जॉन सीना का पहला सिंगल्स मैच है। उन्होंने बीच में टैग टीम मैच में हिस्सा लिया था। सीना, सिकोआ के खिलाफ मैच द्वारा सिंगल्स मैचों में अपनी हार की स्ट्रीक का अंत करना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment