Create
Notifications

WWE दिग्गज John Cena ने शादी की खबर सामने आने के बाद तोड़ी चुप्पी, ट्विटर के जरिए दिया खास संदेश 

WWE दिग्गज जॉन सीना ने हाल ही में शे शारियाटजेड के साथ दूसरी बार शादी की
WWE दिग्गज जॉन सीना ने हाल ही में शे शारियाटजेड के साथ दूसरी बार शादी की
reaction-emoji
Subham Pal

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने उनकी शादी की खबर के वायरल होने के बाद अब चुप्पी तोड़ी है। बता दें, जॉन सीना ने वैनक्यूवर में अपनी वाइफ शे शारियाटजेड (Shay Shariatzade) के साथ पब्लिक सेरेमनी का आयोजन किया था। इससे पहले इस जोड़ी ने अक्टूबर 2020 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी और दो सालों बाद उन्होंने नजदीकी फैमिली मेंबर्स और दोस्तों के साथ इस चीज़ को सेलिब्रेट किया।

TMZ Sports ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें जॉन सीना और उनकी वाइफ एक बिल्डिंग में एंट्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान जॉन सीना ने सूट जबकि उनकी वाइफ ने व्हाइट गाउन पहन रखा था। रिपोर्ट्स में बताया गया था कि ये दोनों वहां रिहर्सल के लिए मौजूद थे लेकिन जॉन सीना के हालिया ट्वीट ने शायद अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

बता दें, जॉन सीना ने हाल ही में ट्वीट करते हुए 'आई डू' लिखा और इस ट्वीट के जरिए सीना ने शायद संकेत देने की कोशिश की है कि वो शादी करने के लिए ही उस बिल्डिंग में मौजूद थे। जॉन सीना के इस ट्वीट के बाद से ही फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। बता दें, जॉन सीना और शे शारियाटजेड साल 2019 की शुरूआत से ही साथ हैं।

जॉन सीना के WWE रिटर्न को लेकर बैकस्टेज अपडेट

Be brave enough to allow love in your life.

पिछले महीने जॉन सीना के प्रो रेसलिंग डेब्यू को 20 साल पूरे हुए थे। जॉन सीना इस चीज़ को सेलिब्रेट करने के लिए Raw के एक एपिसोड के दौरान नजर भी आए थे और इस दौरान बैकस्टेज उनका थ्योरी से सामना हुआ था। बता दें, जॉन सीना की वापसी से पहले ही थ्योरी उनपर तंज कसते हुए दिखाई दिए थे।

ऐसा लग रहा है कि क्रिएटिव टीम SummerSlam के लिए जॉन सीना vs थ्योरी मैच प्लान कर रही थी लेकिन हालिया बैकस्टेज अपडेट में बताया गया कि यह मैच अगले साल WrestleMania तक पोस्टपोन कर दिया गया है। बता दें, थ्योरी को इस साल SummerSlam में यूएस चैंपियनशिप मैच में बॉबी लैश्ले का सामना करना है। इसके अलावा थ्योरी ने इस इवेंट में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच में अपना MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने के भी संकेत दिए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...