WWE दिग्गज John Cena के 21 साल के रिकॉर्ड का हो सकता है अंत, जल्द ही टूटेगी बड़ी स्ट्रीक?

Ujjaval
WWE में जॉन सीना ने 2022 में अभी तक कोई मैच नहीं लड़ा है
WWE में जॉन सीना ने 2022 में अभी तक कोई मैच नहीं लड़ा है

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) की जल्द ही एक स्ट्रीक टूट सकती है। सीना इस साल रिंग में नजर नहीं आए हैं और अभी 2022 के समापन में कुछ महीने बचे हैं। ऐसे में अगर वो इन-रिंग रिटर्न नहीं करते हैं तो एक बड़ा रिकॉर्ड टूट जाएगा।

WWE में साइन होने से पहले जॉन सीना ने Ultimate Pro Wrestling के लिए थोड़े समय तक काम किया था। उनका पहला प्रोफेशनल रेसलिंग मैच UPW में नवंबर 1999 में आया था और इसके बाद से वो हर साल कम से कम एक मैच जरूर लड़े हैं। उन्होंने WWE में अपना पहला मैच 2002 के मध्य में कर्ट एंगल के खिलाफ लड़ा था।

2001 से लेकर 2021 तक सीना ने WWE में हर साल लगभग एक मैच तो जरूर लड़ा है। हालांकि, 21 साल लंबी यह स्ट्रीक अब टूट सकती है। जॉन सीना ने 2022 में अभी तक एक भी मैच नहीं लड़ा है और इसी कारण अगर वो साल के अंत तक रिंग में नजर नहीं आते हैं तो उनकी बड़ी स्ट्रीक का अंत हो जाएगा। इस चीज़ की जानकारी शॉन रॉस सैप ने अपने ट्विटर अकाउंट द्वारा दी। उन्होंने लिखा,

"जॉन सीना के डेब्यू के बाद 2022 पहला ऐसा साल हो सकता है जहां उन्होंने किसी भी तरह का एक भी मैच नहीं लड़ा है।"

WWE में जॉन सीना की वापसी अगले साल सीधा WrestleMania 39 के लिए हो सकती है

जॉन सीना के नाम डेब्यू के बाद एक भी WrestleMania को मिस नहीं करने की स्ट्रीक थी लेकिन 2021 के साथ इसका अंत देखने को मिल गया था क्योंकि वो WrestleMania 37 में नजर नहीं आए थे। अब खबरें सामने आ रही है कि सीना WrestleMania 39 के लिए WWE के प्लान्स में हैं और वो यहां संभावित रूप से ऑस्टिन थ्योरी का सामना कर सकते हैं। दोनों के बीच ड्रीम मैच फैंस काफी समय से देखना चाहते हैं। उन्हें रिंग में लड़ते हुए देखना सही मायने में रोचक रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।