Create

WWE दिग्गज John Cena की वापसी को लेकर आया बहुत बड़ा अपडेट, जानिए कब होगा 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन का रिटर्न?

जॉन सीना के रिटर्न को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट
जॉन सीना के रिटर्न को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट
Ashutosh Singh

John Cena: WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) काफी समय से इन-रिंग एक्शन से दूर हैं। वो इस समय हॉलीवुड में अपनी फिल्मों की शूटिंग में बीजी हैं। हालांकि, अब जॉन सीना के रिटर्न को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना अगले साल अप्रैल में होने वाले रेसलमेनिया (WrestleMania 39) इवेंट का हिस्सा बन सकते हैं।

WrestleMania 39 को लेकर अभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मेगा इवेंट में रोमन रेंस का सामना द रॉक से हो सकता है। ऐसे में अगर जॉन सीना भी WrestleMania का हिस्सा बनते हैं तो ये शो और ज्यादा दिलचस्प बन सकता है। इसके अलावा उनके आने से एक और हाई प्रोफाइल मैच भी हो सकता है।

WWE सुपरस्टार जॉन सीना फ्यूचर में कर सकते हैं रिंग में वापसी

हाल ही में पीसमेकर शो के डायरेक्टर जेम्स गन ने शो के फ्यूचर को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया था। उन्होंने बताया था कि इस शो की शूटिंग को कुछ समय के लिए रोक दिया गया है। इसके अलावा उन्होंने साफ किया था कि इस शो की शूटिंग अब गार्डियन ऑफ द गैलेक्सी-3 मूवी के रिलीज होने के बाद ही शुरू होगी। ये मूवी मई 2023 में रिलीज होने वाली है।

@CenaNation2008 @Hanna53359332 @thedanieb @ElizabethLudlow I misread and was wrong. It won’t be until Vol 3 is released.

ऐसे में साफ है कि जॉन सीना के पास एक बार फिर से WWE में वापसी करने का मौका है। अगर वो एक बार फिर से वापसी करते हैं तो फैंस को एक यादगार स्टोरीलाइन भी देखने को मिल सकती है। फैंस की निगाह अभी भी उनकी और ऑस्टिन थ्योरी की स्टोरीलाइन पर टिकी हुई है।

Happy Birthday, @thedanieb! Love you and looking forward to hanging with you again, on set & off, in just a few months! ❤️🧜‍♂️ https://t.co/b799RspCTh

जॉन सीना कई बार ऑस्टिन थ्योरी की तारीफ कर चुके हैं। खुद ऑस्टिन थ्योरी भी जॉन सीना को मैच के लिए चैलेंज कर चुके हैं। ऐसे में अगर जॉन सीना वापसी करते हैं तो WWE उनके और ऑस्टिन थ्योरी के बीच स्टोरीलाइन शुरू कर सकता है। फिलहाल यह देखना दिलचस्प रहेगा कि जॉन सीना कब तक WWE में वापसी करते हैं क्योंकि फैंस उनके रिटर्न का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...