Create
Notifications

WWE में अपने डेब्यू को लेकर John Cena ने दिया बड़ा बयान, बताया कैसे एक बदलाव ने उनकी किस्मत बदल दी

WWE दिग्गज ने अपने डेब्यू को लेकर बड़ा बयान दिया
WWE दिग्गज ने अपने डेब्यू को लेकर बड़ा बयान दिया
reaction-emoji
Ujjaval

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) और उनके फैंस के लिए यह महीना काफी ज्यादा खास है। दरअसल, 27 जून 2002 को स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में सीना ने अपना WWE डेब्यू किया था। सीना के करियर की शुरुआत थोड़ी धीमी रही लेकिन बाद में वो कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार बनने में सफल रहे।

WWE दिग्गज जॉन सीना ने अपने डेब्यू और कैरेक्टर चेंज को लेकर दिया बड़ा बयान

जॉन सीना ने WWE में एक साधारण कैरेक्टर के साथ डेब्यू किया था और आते ही कर्ट एंगल पर हमला किया था। उन्हें अपने डेब्यू मुकाबले में एंगल के खिलाफ हार जरूर मिली लेकिन यह बात साफ हो गई थी कि वो आगे जाकर बड़ा नाम कमाएंगे।

सीना ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में डेब्यू के बारे में बात की। इसी दौरान उन्होंने अपने 'डॉक्टर ऑफ थगनॉमिक्स' गिमिक को लेकर भी चर्चा की। उन्होंने कहा,

“मुझे इस पल को फिर देखने के बाद लगता है कि मैं उस पल के लिए काफी ज्यादा खुशनसीब हूँ। मैं काफी खुशनसीब हूँ कि मुझे एक ऐतिहासिक एरिना में एक शानदार प्रतियोगी (कर्ट एंगल) के साथ डेब्यू करने का मौका मिला लेकिन मैं इस चीज़ के लिए भी आभारी हूँ कि यह कैरेक्टर अच्छे से आगे नहीं बढ़ा क्योंकि इसने मुझे काफी कुछ सिखाया। खासकर जब द डॉक्टर ऑफ थगनॉमिक्स' कैरेक्टर आया तो उसके पहले मैं क्रूर नहीं था और ना ही मैं आक्रमक था। मैं काफी शांत और सहनशील था और मैं एक फैन की तरह बर्ताव करता था और मैं असल में फैन था। यह ठीक है लेकिन आप वहां ऐसा नहीं कर सकते और आपको अलग दिखने के लिए कुछ खास करना पड़ता है।"

WWE दिग्गज जॉन सीना का करियर 'द डॉक्टर ऑफ थगनॉमिक्स' गिमिक के आने के बाद पूरी तरह बदल गया था। इसके पहले सीना उतना शानदार काम नहीं कर रहे थे और WWE ने उन्हें रिलीज करने की प्लानिंग बना ली थी। बाद में वो इस कैरेक्टर को लेकर आए और फैंस ने उन्हें काफी पसंद किया। सीना भी मानते हैं कि कैरेक्टर चेंज ने उनकी किस्मत बदल दी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...