WWE दिग्गज John Cena की फिल्म ने भारत में रचा इतिहास, Roman Reigns और The Rock की फिल्मों को पछाड़ते हुए निकले काफी आगे 

WWE
WWE दिग्गज John Cena की फिल्म ने कितनी कमाई कर ली है?

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) की फिल्म फास्ट एक्स (Fast X) पिछले हफ्ते रिलीज हुई थी और पहले दिन से यह भारत में बॉक्स-ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। इस बीच इस मूवी ने पहले हफ्ते के बाद भारत में कमाई के मामले में इतिहास रचा दिया है और साथ ही रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) जैसे दिग्गजों की मूवी को भी पछाड़ दिया है।

पहले हफ्ते के बाद Fast X ने कुल मिलाकर 79.40 करोड़ की रुपये की कमाई की। यह फास्ट सीरीज की भारत में पहले ही हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। जल्द ही यह मूवी 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो सकती है और आने वाले समय में भारत में लाइफटाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड भी इस मूवी के नाम हो सकता है। अभी तक Furious 7 ने भारत में सबसे ज्यादा कमाई की और 108 करोड़ के साथ वो पहले स्थान पर हैं।

आपको बता दें कि John Cena की Fast X किसी भी WWE सुपरस्टार द्वारा भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में छठे स्थान पर आ गई है। सीना की टॉप 10 में एंट्री हो गई है। उन्होंने रोमन रेंस की हॉब्स एंड शॉ और द रॉक की जुमान्जी: द नेक्स्ट लेवल, जुमान्जी: वेलकम टू द जंगल और ब्लैक एडम जैसी फिल्मों को पछाड़ दिया है। सीना अभी ही काफी आगे निकल गए हैं और आने वाले समय में इस फिल्म के जरिए और भी रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।

WWE में फैंस को खल रही है John Cena की कमी

John Cena भले ही इस समय हॉलीवुड में जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं और उनकी फिल्मों को विश्वभर से काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है। हालांकि WWE फैंस उन्हें रिंग में काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं और उनकी कमी खल रही है। यहां तक कि खुद सीना भी इस बात को मान चुके हैं कि वो WWE को मिस करते हैं।

16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन आखिरी बार रिंग में WrestleMania 39 में ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ दिखाई दिए थे। इस मैच में हारने के बाद से सीना रिंग में दिखाई में नहीं दिए हैं। उन्हें लेकर भी अपडेट भी नहीं आया है और कहना मुश्किल है कबतक उनकी वापसी होगी। फैंस उम्मीद कर रहे होंगे कि SummerSlam या फिर WrestleMania 40 के दौरान उनकी वापसी हो।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।