Create
Notifications

WWE दिग्गज John Cena ने The Rock पर साधा निशाना, फिल्म के ट्रेलर पर दी कड़ी प्रतिक्रिया

दोनों ही WWE सुपरस्टार DC Comics का हिस्सा हैं।
दोनों ही WWE सुपरस्टार DC Comics का हिस्सा हैं।
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) असल में द रॉक (The Rock) से ज्यादा प्रभावित नहीं हुए हैं। बहुत ही प्रचार और मिस्ट्री के बाद ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन की मूवी Black Adam का पहला ट्रेलर आज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया।

यह मूवी पहले इस समर में रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में विजुअल इफेक्ट्स्स को फिर से और बेहतर बनाने के लिए इसके रिलीज को अक्टूबर तक टाल दिया गया। बता दें कि आजकल की सिनेमैटोग्राफी में विजुअल इफेक्ट्स्स का महत्वपूर्ण रोल होता है, जिसके कारण मूवी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप या सुपरहिट हो सकती हैं।

फैंस और फिल्मों से जुड़े जानकारों को यह ट्रेलर बहुत ही पसंद आ रहा है। एक शख्स जिसे ब्लैक एडम का ट्रेलर नहीं पसंद आया है, वो और कोई नहीं रेसलिंग दिग्गज और DC Comics के 'पीसमेकर' जॉन सीना हैं। 16 बार के चैंपियन ने 'पीसमेकर' के आधिकारिक अकाउंट से ट्रेलर पर टिप्पणी करते हुए सख्त बयान दिया है।

"मैं यह आसानी से कर सकता हूँ।"

फैंस WWE के अलावा DC Universe में द रॉक और जॉन सीना की भिड़ंत को लेकर उत्साहित हैं

जॉन सीना के इस सख्त बयान के बाद फैंस सोशल मीडिया में जॉन सीना और द रॉक के DC Universe में भिड़ने के कयास लगाने लगे हैं। कॉमिक्स की बात करें तो पीसमेकर की ब्लैक एडम के सामने टिकने की संभावनाएं ना के बराबर है। दोनों के बीच DC Universe में किसी भी प्रकार का कनेक्शन नहीं है। दोनों किरदारों के बीच DC Universe में टक्कर केवल फैंस के सोशल मीडिया में मनोरंजन का हिस्सा है।

@DCpeacemaker @DCComics i'd pay good money to see this fight 👀

एक फैन ने रॉक और सीना के बीच हुए WrestleMania मैच की तस्वीर को ही पीसमेकर और ब्लैक एडम का लुक दे दिया है जो कि बहुत मजाकिया लग रहा है।

आप ब्लैक एडम का ट्रेलर यहां देख सकते हैं:

youtube-cover

जॉन सीना और द रॉक दोनों ही हॉलीवुड में बड़े नामों में शामिल हैं। अब देखना होगा कि दोनों सुपरस्टार्स WWE रिंग में कब तक वापसी करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...