Create
Notifications

WWE दिग्गज John Cena ने मौजूदा चैंपियन को दिया मुंहतोड़ जवाब, प्यार से 'बेइज्जती' करते हुए फैंस को किया खुश

WWE दिग्गज जॉन सीना ने थ्योरी को लेकर प्रतिक्रिया दी
WWE दिग्गज जॉन सीना ने थ्योरी को लेकर प्रतिक्रिया दी
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने हाल ही में थ्योरी (Theory) को मुंहतोड़ जवाब दिया है। कुछ दिनों पहले सीना का जन्मदिन था और इस अवसर पर यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन ने खुद को दिग्गज से बेहतर बताया था। साथ ही उन्होंने सीना के फैन के साथ वीडियो पोस्ट की थी जहां वो उनकी बेइज्जती कर रहे थे। इसपर जॉन सीना ने काफी अच्छी तरह से प्रतिक्रिया दी है।

WWE दिग्गज जॉन सीना ने मौजूदा चैंपियन को लेकर कही बड़ी बात

जॉन सीना ने थ्योरी की उस पोस्ट के जवाब में माना कि मौजूदा चैंपियन उनसे बेहतर हैं। साथ ही बताया कि थ्योरी अगर असफल होते हैं तो फिर उन्हें बाद में माफी मांगनी चाहिए। जॉन सीना ने अपने ट्वीट में यह लिखा:

"सभी को पता है कि तुम्हारे पास मुझसे कहीं ज्यादा टैलेंट और ताकत है। उस चीज़ के लिए माफी मत मांगो। कभी भी! यह माफी आज से 20 साल बाद उस समय मांगना, जब आप उस तरह की मेहनत करने में असफल होते हैं जिससे आप अपनी लेगेसी बना पाए। मैं उम्मीद करता हूँ कि वो दिन कभी नहीं आए।"
Everyone understands that you have far more talent, strength, and gifts than I ever had. Don’t apologize for that. Ever. An apology should come 20 years from now if you fail to provide the EFFORT needed to turn your potential into your legacy. I hope that day never comes. 🥃 twitter.com/austintheory1/…

किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि जॉन सीना इस चीज़ का जवाब देंगे। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने काफी अच्छी तरह से अपनी बात रखी और थ्योरी को सफलता हासिल करने के लिए कहा। साथ ही उन्होंने मौजूदा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन पर निशाना भी साधा। दोनों सुपरस्टार्स ने अपनी-अपनी ओर से मैच टीज़ कर दिया है।

थ्योरी पहले कई मौकों पर बता चुके हैं कि सीना ने उन्हें रेसलिंग करने के लिए इंस्पायर किया है और वो उनके फेवरेट सुपरस्टार हैं। इसी कारण वो दिग्गज के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं और उन्हें रिटायर करना चाहते हैं। जॉन सीना ने अभी तक उस चीज़ का जवाब नहीं दिया है लेकिन उन्होंने पूर्व NXT स्टार की इस पोस्ट पर जरूर प्रतिक्रिया दी है।

अब देखना होगा कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच किस इवेंट में मैच देखने को मिलता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...